ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाकूड़ा फेकने पर पत्थरबाजी, सात लोग घायल

कूड़ा फेकने पर पत्थरबाजी, सात लोग घायल

घर के सामने कूड़ा फेंकने से मना करने पर पत्थरबाजी के साथ मारपीट हो गई। पुलिस ने दोनों पक्ष से सात घायलों को जिला अस्पताल भेजा। मेडिकल कराने पहुंचे दोनों पक्ष के घायल अस्पताल की इमरजेंसी में ही मारपीट...

कूड़ा फेकने पर पत्थरबाजी, सात लोग घायल
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाTue, 23 Oct 2018 12:21 AM
ऐप पर पढ़ें

घर के सामने कूड़ा फेंकने से मना करने पर पत्थरबाजी के साथ मारपीट हो गई। पुलिस ने दोनों पक्ष से सात घायलों को जिला अस्पताल भेजा। मेडिकल कराने पहुंचे दोनों पक्ष के घायल अस्पताल की इमरजेंसी में ही मारपीट पर आमादा हो गए।

कंधई इलाके के अमरपुर निवासी फूलचंद्र सरोज के दरवाजे के पास सोमवार सुबह पड़ोसी तीरथ सरोज के घर की एक महिला ने कूड़ा फेंक दिया। इसी बात पर दोनों पक्ष के बीच कहासुनी के बाद पत्थरबाजी होने लगी। मामला बढ़ा तो दोनों परिवार के लोगों में लाठी से मारपीट होने लगी। घटना में एक पक्ष से फूलचंद्र सरोज, उसके परिवार की लालती देवी (50) व लालती का बेटा अमरनाथ घायल हुआ। दूसरे पक्ष से तीरथ, उसकी पत्नी सावित्री, परिवार के रमेश व रमेश की पत्नी मंजू घायल हुई। यूपी-100 पुलिस के सिपाहियों ने सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। इमरजेंसी वार्ड में दोनों पक्ष के बीच झगड़ा होने लगा। डॉक्टर ने जिला अस्पताल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे अस्पताल पुलिस चौकी प्रभारी मुसाफिर यादव ने दोनों पक्ष को डांटकर शांत कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें