DA Image
24 जनवरी, 2021|6:45|IST

अगली स्टोरी

एसटीएफ ने 25 हजार का इनामी गिरफ्तार किया

एसटीएफ ने 25 हजार का इनामी गिरफ्तार किया

स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की प्रयागराज इकाई ने 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश आशीष कुमार सिंह उर्फ काका उर्फ फौजी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित मानधाता इलाके के पूरे खरगराय बोधी का निवासी बताया गया।

एसटीएफ को मुखबिर ने आशीष की चिलबिला में मौजूदगी की सूचना दी थी। इस पर एसटीएफ के निरीक्षक अतुल कुमार सिंह, केशवचंद राय, एसआई अनिल कुमार सिंह, पंकज कुमार तिवारी, किशनचंद, सुनील कुमार की टीम चिलबिला पहुंच गई। शनिवार रात टीम ने आशीष को रेलवे क्रॉसिंग के पास पकड़ लिया। उस पर प्रयागराज व प्रतापगढ़ में हत्या, लूट सहित पांच मामले दर्ज हैं। वह सेना का पूर्व जवान है। रविवार को उसे जेल भेज दिया गया।

चीता मोबाइल के सिपाहियों पर चलाई थी गोली : एसटीएफ के हत्थे चढ़े 25 हजार रुपये के इनामी आशीष सिंह ने भुपियामऊ में चीता मोबाइल के सिपाहियों पर गोली चलाई थी। इसके साथ ही उसने पुलिस की पूछताछ में कई अन्य घटनाओं में खुद के शामिल होने की बात स्वीकार की। एसटीएफ प्रयागराज के एएसपी नीरज कुमार पांडेय ने बताया कि आशीष ने पूछताछ में बताया कि उसने अपने अन्य साथियों के साथ 31 जुलाई 2019 की रात भुपियामऊ में चीता मोबाइल के सिपाहियों पर गोली चलाई थी। इसके अलावा 12 सितंबर 2019 को मानधाता के भगवतगंज बाजार से संतोष कुमार को बाइक से जबरन उतारकर अपनी कार में बैठा लिया। उसका मोबाइल फोन व 55 हजार रुपये छीन लिया। उसने 22 अप्रैल 2014 को विकास, सतीश सिंह व अनुज मौर्य के साथ स्टार पेट्रोल पंप पर 3.50 लाख रुपये लूटे थे। इस दौरान एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जबकि दूसरा गोली लगने से घायल हुआ था। इसके अलावा उसने अपने साथियों के साथ 9 जुलाई 2014 को प्रयागराज के बहरिया में सिकंदरा पेट्रोल पंप पर लूटपाट की थी। इस दौरान भी एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और एक गंभीर रूप से घायल हुआ था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:STF arrested prize of 25 thousand