DA Image
11 जुलाई, 2020|12:41|IST

अगली स्टोरी

प्रभारी मंत्री ने गिनाईं सरकार की उपलब्धियां

default image

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने बेल्हा आए जिले के प्रभारी मंत्री नीलकंठ तिवारी ने मीडिया के सामने प्रदेश व केन्द्र सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। कहा कि पिछली सरकारें जो कार्य बहुत प्रयास के बाद भी नही कर पाईं, उन्हें भाजपा ने चुटकियों में कर दिखाया। इस पर विपक्षी भी हैरान हैं।

विकास भवन सभागार में मीडिया के सामने प्रभारी मंत्री ने सरकार की उपलब्धियों की लम्बी फेहरिस्त पेश करते हुए कहा कि पहले प्रदेश में सरकारी अफसरों से भी गुंडा टैक्स मांगा जाता है लेकिन अब गुंडा टैक्स का चलन पूरी तरह से समाप्त हो चुका है। सरकार की प्रत्येक योजना का लाभ लाभार्थी तक सीधे पहुंच रहा है। इसके लिए उन्होंने उज्ज्वला योजना, स्वच्छ भारत मिशन के तहत बनवाए गए शौचालय, प्रधानमंत्री आवास योजना, ऑपरेशन कायाकल्प योजना, मुख्यमंत्री आवास योजना, आयुष्मान योजना, मुख्यमंत्री जन आरोग्य योजना, कृषक पेंशन योजना के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि 19 सितम्बर को प्रदेश की योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार ढाई वर्ष पूरे कर रही है। इसका असर पूरे प्रदेश में दिखने लगा है। इस दौरान सांसद संगमलाल गुप्ता, भाजपा जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र, केके सिंह, डीएम मार्कंडेय शाही, सीडीओ डीपी सिंह मौजूद रहे।

जवाब दिए बिना खिसके : प्रभारी मंत्री नीलकंठ तिवारी मंगलवार को विकास भवन में मीडिया के सामने करीब एक घंटे तक केन्द्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते रहे। इसके बाद जैसे ही शांत हुए, मीडियाकर्मियों ने उनसे सवाल पूछने शुरू कर दिए। मीडियाकर्मियों के सवाल का जवाब देने के बजाय प्रभारी मंत्री हाथ हिलाते हुए धीरे से दरवाजे की ओर खिसक लिए और जाकर सीडीओ के कार्यालय में बैठ गए। हालांकि कुछ मीडियाकर्मी उनके पीछे-पीछे सीडीओ कार्यालय में भी जा रहे थे लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:State the achievements of the government