ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाबारिश से सीढ़ी का लिंटर ढहा, महिला की मौत

बारिश से सीढ़ी का लिंटर ढहा, महिला की मौत

बारिश के दौरान घर में सीढ़ी का लिंटर ढहने से महिला की मौत हो गई। पुलिस को खबर किए बगैर परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर...

बारिश से सीढ़ी का लिंटर ढहा, महिला की मौत
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाSun, 29 Jul 2018 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बारिश के दौरान घर में सीढ़ी का लिंटर ढहने से महिला की मौत हो गई। पुलिस को खबर किए बगैर परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

कुंडा कोतवाली क्षेत्र के बारी का पुरवा भदरी गांव की रहने वाली रागिनी (30) पत्नी राजेन्द्र कुमार रविवार सुबह घर में काम कर रही थी। इसी दौरान बारिश के दौरान घर में सीढ़ी का लिंटर गिर गया। काम कर रही रागिनी मलबे में दब गई। लिंटर गिरने की आवाज सुनकर परिजन और आस पास के लोग दौड़े और मलबा हटाकर रागिनी को बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं। फिर भी घबराए परिजन उसे सीएचसी कुंडा लाए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला के मौत की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। बगैर पुलिस को खबर दिए शव लेकर परिजन चले गए और अंतिम संस्कार कर दिया।

मामले में कुंडा के एसएसआई मोहम्मद कासिम ने बताया कि महिला के मरने का मेमो सीएचसी से 11 बजे आया, दरोगा वीरेन्द्र तिवारी को मौके पर भेजा गया। पुलिस पहुंचने के पहले ही परिजनो ने अंतिम संस्कार कर दिया, जिससे शव पीएम को नहीं भेजा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें