ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडा एसपीजी के अफसरों ने सील करवाई जीआईसी की लेबोरेट्री

एसपीजी के अफसरों ने सील करवाई जीआईसी की लेबोरेट्री

जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के प्रस्तावित दौरे को लेकर प्रशासन के साथ एसपीजी (स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप) के...

 एसपीजी के अफसरों ने सील करवाई जीआईसी की लेबोरेट्री
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाWed, 15 May 2024 12:46 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रतापगढ़, वरिष्ठ संवाददाता। जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के प्रस्तावित दौरे को लेकर प्रशासन के साथ एसपीजी (स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप) के अफसरों की सक्रियता बढ़ गई है। मंगलवार को पीएम के कार्यक्रम स्थल जीआईसी का निरीक्षण करने पहुंचे एसपीजी के अफसरों ने भवन के पीछे स्थित लेबोरेट्री सील करवा दी।
16 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा प्रत्याशी संगमलाल गुप्ता के पक्ष में जीआईसी मैदान में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। कार्यक्रम तय होने के बाद से ही जिले के आलाधिकारियों के साथ एसपीजी के अफसर सक्रिय हो गए हैं। मंगलवार को एसपीजी के अफसरों ने पुलिस लाइन स्थित अस्थायी हेलीपैड से कार्यक्रम स्थल जीआईसी मैदान तक का निरीक्षण किया। अफसरों ने रास्ते में लगे सरकारी सीसीटीवी कैमरों को हटाने का निर्देश दिया। अंत में जीआईसी भवन के चारों ओर घूमकर एक-एक कमरों की जानकारी ली। जीआईसी भवन के पीछे स्थित लेबोरेट्री में तमाम केमिकल होने की जानकारी पर सीडीओ नवनीत सेहारा और प्रधानाचार्य कुलश्रेष्ठतिवारी की मौजूदगी में उसे सील करवा दिया।

एसपीजी के हवाले होगा जीआईसी

जीआईसी मैदान में 15 मई को दोपहर बाद बिना एसपीजी अफसरों की अनुमति के कोई प्रवेश नहीं कर सकेगा। 15 मई को दोपहर से प्रधानमंत्री का कार्यक्रम सम्पन्न होने तक जीआईसी मैदान की हर गतिविधि एसपीजी की देखरेख में होगी।

तोड़ी गई जीआईसी की चारदीवारी

प्रधानमंत्री को पुलिस लाइन से कार्यक्रम तक पहुंचाने के लिए मंगलवार को जीआईसी की बाउंड्री एक बार फिर से तोड़ दी गई। दरअसल पुलिस लाइन से एसपी आवास वाले गेट से होते हुए केपी कॉलेज की ओर से पीएम का काफिला जीआईसी मैदान में दाखिल होगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।