ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडासपाइयों ने बंधाया ढांढस, सरकार से आर्थिक मदद की मांग

सपाइयों ने बंधाया ढांढस, सरकार से आर्थिक मदद की मांग

मंगलवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा के प्रतिनिधिमंडल ने जिलाध्यक्ष अनीस खान के नेतृत्व में पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव के परिजनों...

सपाइयों ने बंधाया ढांढस, सरकार से आर्थिक मदद की मांग
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाTue, 15 Jun 2021 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा के प्रतिनिधिमंडल ने जिलाध्यक्ष अनीस खान के नेतृत्व में पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव के परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया। प्रतिनिधिमंडल ने मामले की उच्चस्तरीय जांच कराने के साथ ही परिजनों को 50 लाख रुपए की आर्थिक मदद के साथ सुरक्षा दिलाए जाने की मांग प्रदेश सरकार से की। हरीश शुक्ला, रोहित मिश्र, धर्मराज सिंह उर्फ लल्लू, अमित सिंह, अख्तर राईन, जावेद अंसारी, अफसर अली आदि मौजूद रहे। सपाइयों के दूसरे गुट ने जिला महासचिव अब्दुल कादिर जिलानी के नेतृत्व में पत्रकार के परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया। इसमें जगदीश मौर्य, वासिक खान, बृजेश यादव, मनीष पाल, सद्दाम हुसैन आदि शामिल रहे।

आप कार्यकर्ताओं ने दिलाया भरोसा : आप आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष दिनेश उपाध्याय के नेतृत्व में कार्यकर्ता दिवंगत पत्रकार के परिजनों से मिले। संकट की घड़ी में साथ रहने का भरोसा दिलाया। इस दौरान सुशील कुमार तिवारी, पंकज पाल, कृष्ण कुमार शुक्ला, शिव कैलाश पाण्डेय, वैभव आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें