DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाआरके चौधरी से सपा नेतृत्व ने मांगी रिपोर्ट

आरके चौधरी से सपा नेतृत्व ने मांगी रिपोर्ट

हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाNewswrap
Sun, 14 Nov 2021 11:10 PM
आरके चौधरी से सपा नेतृत्व ने मांगी रिपोर्ट

रानीगंज। समाजवादी पार्टी की मिर्जापुर चौहारी बाग में संविधान बचाओ-भाजपा हटाओ रैली में हुई मारपीट का मामला पार्टी नेतृत्व ने गंभीरता से लिया है। अब शीर्ष नेतृत्व ने घटना के समय मौजूद रैली के मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री आरके चौधरी से भी रिपोर्ट मांगी है।

रानीगंज के मिर्जापुर चौहारी बाग में शुक्रवार को आयोजित रैली में पूर्व मंत्री प्रो. शिवाकांत ओझा, पूर्व विधायक श्याद अली, टिकट के दावेदार बृजेश यादव और उनके समर्थकों में मारपीट हो गई थी। इसमें पुलिस ने दोनों ओर से एफआईआर दर्ज की है। जिला कमेटी के घटना की रिपोर्ट प्रदेश और राष्ट्रीय अध्यक्ष को भेजने के बाद यह माना जा रहा है कि जिले के कुछ नेताओं की राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के सामने पेशी हो सकती है। हालांकि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मामले को गंभीरता से लिया है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक राष्ट्रीय अध्यक्ष ने घटना के समय मौजूद पूर्वमंत्री आरके चौधरी से भी रिपोर्ट तलब की है।

अब 17 को अखिलेश से मिलेंगे सपाई

रानीगंज। पार्टी की रैली में मारपीट से संबंधित कुछ नेता अब 17 नवंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिलने लखनऊ जाएंगे। यह लोग 15 नवंबर सोमवार को लखनऊ जाने वाले थे। मारपीट की एफआईआर दर्ज कराने वाले टिकट के दावेदार बृजेश यादव ने बताया कि सपा प्रदेश कार्यालय से उनके पास रविवार सुबह फोन आया था। राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिलने के लिए उन्हें 17 नवंबर को लखनऊ बुलाया गया है। पूर्व विधायक श्याद अली ने बताया कि उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिलने के लिए प्रदेश कार्यालय में फोन कर समय मांगा है। अभी तक उनके पास कोई फोन नहीं आया। पूर्व मंत्री प्रो. शिवाकांत ओझा ने बताया कि उन्होंने घटना के संबंध में न तो किसी को जानकारी दी है और न ही उनसे किसी ने पूछताछ की है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें