ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडापांच दिन में एसपी का आदेश धड़ाम, फिर सड़क जाम

पांच दिन में एसपी का आदेश धड़ाम, फिर सड़क जाम

एसपी अनुराग आर्य ने अपने सामने सड़क खाली कराई और दोबारा अतिक्रमण न करने की कड़ी चेतावनी दी। लेकिन उनका आदेश पांच दिन में ही धराशायी हो गया। जिला अस्पताल वाली सड़क पर फिर जाम लगने लगा। गुरुवार को पूरे...

पांच दिन में एसपी का आदेश धड़ाम, फिर सड़क जाम
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाThu, 22 Oct 2020 04:42 PM
ऐप पर पढ़ें

एसपी अनुराग आर्य ने अपने सामने सड़क खाली कराई और दोबारा अतिक्रमण न करने की कड़ी चेतावनी दी। लेकिन उनका आदेश पांच दिन में ही धराशायी हो गया। जिला अस्पताल वाली सड़क पर फिर जाम लगने लगा। गुरुवार को पूरे दिन लोग जाम से जूझते रहे।

चौक व राजापाल चौराहे से जिला अस्पताल जाने वाली सड़क पर जाम की समस्या देखने के लिए एसपी ने 17 अक्तूबर को मौका मुआयना किया था। सड़क पर खड़े ठेलों को हटवाते हुए एसपी ने निर्देश दिया था कि सड़क पर ठेला या ई-रिक्शा न खड़ा होने पाए। तीन दिन तक सड़क खाली थी। इसके बाद फिर सड़क पर ठेलों की संख्या बढ़ने लगी है। गुरुवार को गोपाल मंदिर व प्रताप बहादुर पार्क जाने वाले मोड़ के पास सड़क पर बगल-बगल दो ठेले लगे थे। चौक से जिला महिला अस्पताल मोड़ तक सड़क पर दोनों तरफ ठेले लगे थे। फलमंडी गेट पर भी डबल ठेला लगा था। फलमंडी से श्रीराम तिराहे तक फल व सब्जी के ठेलों की भरमार थी। इसमे से अधिकांश ठेले सड़क पर खड़े थे। ई-रिक्शों की मनमानी ऐसी है कि जिला अस्पताल गेट तक सवारी बिठा रहे थे। इससे मरीजों व उनके तीमारदारों को दिक्कत हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें