ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाकहीं ब्लैकमेलर गिरोह का निशाना तो नहीं बनीं दोनों छात्राएं

कहीं ब्लैकमेलर गिरोह का निशाना तो नहीं बनीं दोनों छात्राएं

रेलवे लाइन पर दो छात्राओं का शव मिलने की गहराई से जांच हो तो लम्भुआ से चांदा तक कई सफेदपाशों की कलई खुल जाएगी। लोगों की मानें तो किशोरियों व छात्राओं को अपने जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करनेवालों का...

कहीं ब्लैकमेलर गिरोह का निशाना तो नहीं बनीं दोनों छात्राएं
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाFri, 11 Jan 2019 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे लाइन पर दो छात्राओं का शव मिलने की गहराई से जांच हो तो लम्भुआ से चांदा तक कई सफेदपाशों की कलई खुल जाएगी। लोगों की मानें तो किशोरियों व छात्राओं को अपने जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करनेवालों का गिरोह सक्रिय है। इसलिए आशंका जताई जा रही है कि मृत छात्राएं अपनी किसी सहेली को उक्त गिरोह के जाल से निकालने में तो नहीं मारी गईं।

सुलतानपुर के लम्भुआ थाना क्षेत्र में गोसाई का पुरवा निवासी अर्चना (16) व चांदा के घूरीपुर निवासी कविता वर्मा (16) लम्भुआ स्थित इंटर कॉलेज में इंटर की छात्रा थीं। रविवार को दोनों छात्राएं घर से निकलीं लेकिन वापस नहीं गईं। सोमवार सुबह दोनों की लाश आसपुर देवसरा के नीमा गोपालपुर स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर पाई गई। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं लेकिन पुलिस आत्महत्या की रट लगाए हुए है। शुक्रवार को लम्भुआ से चांदा तक एक चर्चा आम रही कि छात्राओं को ब्लैकमेलर गिरोह ने तो नहीं मरवाया है। बताया जाता है कि इलाके के कुछ सफेदपोश लोग छात्राओं व किशोरियों को अपने जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करते हैं। नाम न छापने की शर्त पर लोग बताते हैं कि यदि कविता व अर्चना की मौत की जांच शुरू हो तो इस गिरोह का भंडाफोड़ हो जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें