ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडासॉल्वर भेजा गया जेल, परीक्षार्थी फरार

सॉल्वर भेजा गया जेल, परीक्षार्थी फरार

प्रतापगढ़। शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) में दूसरे की परीक्षा देने आए सॉल्वर को पुलिस ने सोमवार को जेल भेज...

सॉल्वर भेजा गया जेल, परीक्षार्थी फरार
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाTue, 25 Jan 2022 03:41 AM
ऐप पर पढ़ें

शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) में दूसरे की परीक्षा देने आए सॉल्वर को पुलिस ने सोमवार को जेल भेज दिया। परीक्षार्थी की तलाश में पुलिस ने अंतू इलाके में स्थित उसके घर पर दबिश दी लेकिन वह नहीं मिला।

शहर के साकेत गर्ल्स पीजी कालेज में रविवार को परीक्षा के दौरान कान में इलेक्ट्रानिक डिवाइस लगाने वाले अमरजीत को पकड़ा गया। पूछताछ में पता चला कि वह अपने पड़ोसी अंतू के कल्याणपुर निवासी विवेक कुमार की परीक्षा दे रहा है। पुलिस ने उसे तत्काल हिरासत में ले लिया था। कक्ष निरीक्षक अनीता यादव की तहरीर पर अमरजीत वर्मा और विवेक कुमार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। सोमवार को पुलिस ने विवेक की तलाश में उसके घर दबिश दी लेकिन वह फरार हो चुका था। परीक्षा के दौरान पकड़े गए अमरजीत को जेल भेज दिया गया।

..

प्रबंधक पर केस, तहरीर की हो रही जांच

प्रतापगढ़। टीईटी को लेकर हंगामा होने के बाद प्रधानाचार्य गोकुल श्रीवास्तव ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। उन्होंने परीक्षार्थियों की गलती बताते हुए दो नेताओं पर उन्हें भड़काने का आरोप लगाया था। उधर परीक्षार्थियों ने भी कॉलेज प्रबंधक के खिलाफ तहरीर दी थी। इन दोनों तहरीर पर अभी जांच चल रही है। जबकि परीक्षा के दौरान कॉलेज में लगा भाजपा का झंडा प्रबंधक के सामने मुश्किल खड़ा कर गया। मौके पर पहुंचे सीओ सिटी अभय पांडेय ने झंडा उतरवा दिया था। देर रात इस मामले में भी प्रबंधक के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की रिपोर्ट दर्ज की गई। शहर कोतवाल रवींद्रनाथ राय ने बताया कि कॉलेज प्रधानाचार्य और परीक्षार्थियों की तहरीर की अभी जांच की जा रही है। कॉलेज के स्टेटिक मजिस्ट्रेट भी जांच कर रहे हैं। अभी इस मामले में कुछ नहीं दर्ज हुआ है। कॉलेज में पार्टी का झंडा लगा होने के कारण प्रबंधक के खिलाफ आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

खबर हरिकेश मिश्र

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें