DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लालगंज में दुकानदार को मारी गोली

लालगंज में दुकानदार को मारी गोली

इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने रविवार रात एक दुकानदार को गोली मार दी। घायल दुकानदार को लालगंज सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस हमले की वजह खोज रही है।

लालगंज के बाबूगंज डीह मेहंदी निवासी रवि जायसवाल (20) पुत्र राम आसरे जायसवाल घर पर किराना की दुकान चलाता है। उसके घर से सटी अंग्रेजी शराब की दुकान है। शराब की दुकान के पास रवि ठेला लगाकर चाट भी बेचता है। रविवार को बारिश की वजह से रवि ने चाट का ठेला नहीं लगाया था।

रात लगभग 8 बजे वह शराब की दुकान के बाहर खड़ा होकर सेल्समैन से बात कर रहा था। उसी समय बाबूगंज की ओर से एक बाइक पर सवार दो बदमाश आए और चलती बाइक से रवि पर फायर कर सगरासुंदरपुर की ओर भागने लगे। गोली रवि के कान को चीरते हुए निकल गई। फायरिंग की आवाज सुनकर बाजार में हड़कंप मच गया। दुकानदारों ने हमलावरों को मारने के लिए ईंट लेकर दौड़ाया लेकिन बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले।

रवि को आननफानन लालगंज सीएचसी ले जाया गया। जहां से डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उधर सूचना पाकर लालगंज पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बदमाशों के बारे में लोगों से पूछताछ की। हमला क्यों और किसने किया, इसका अभी पता नहीं चल सका है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shopkeeper shot in Pratapgarh