ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाबीएलओ को दूसरे चरण का प्रशिक्षण, कई नदारद

बीएलओ को दूसरे चरण का प्रशिक्षण, कई नदारद

पंचायत चुनाव में लगाए गए बूथ लेवल ऑफीसर (बीएलओ) का बुधवार को दूसरे चरण का प्रशिक्षण हुआ। इस दौरान कई बीएलओ नदारद रहे। अधिकारियों ने संबंधित विभाग को उनके खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया...

बीएलओ को दूसरे चरण का प्रशिक्षण, कई नदारद
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाWed, 28 Oct 2020 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

पंचायत चुनाव में लगाए गए बूथ लेवल ऑफीसर (बीएलओ) का बुधवार को दूसरे चरण का प्रशिक्षण हुआ। इस दौरान कई बीएलओ नदारद रहे। अधिकारियों ने संबंधित विभाग को उनके खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

सदर तहसील में तहसीलदार मनीष कुमार ने बीएलओ को मतदाता सूची पुनरीक्षण के तरीके बताए। प्रशिक्षण से 11 बीएलओ गैरहाजिर रहे। तहसीलदार सदर ने ही मानधाता ब्लॉक में भी बीएलओ को प्रशिक्षण दिया। वहां 12 बीएलओ गैरहाजिर रहे। तहसीलदार ने गैरहाजिर बीएलओ के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए संबंधित विभागों को निर्देशित किया है।संडवा चंद्रिका विकासखंड सभागार में एसडीएम सदर मोहनलाल गुप्ता ने इलाके के बीएलओ को प्रशिक्षण दिया। इस दौरान आधा दर्जन बीएलओ प्रगति रिपोर्ट नहीं दे सके। इस पर एसडीएम ने इलाके के सुपरवाइजर को फटकार लगाई और संबंधित विभाग को बीएलओ के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया। इस दौरान खंड विकास अधिकारी शमा सिंह, राम शंकर, अरुण सिंह, विनोद तिवारी, अरविंद, रफीक अहमद आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें