ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडासलाहपुर समेत छह गांव के रास्ते सील

सलाहपुर समेत छह गांव के रास्ते सील

एक ही परिवार के तीन लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद प्रशासन ने सम्बंधित गांव सहित आसपास के छह गांव के रास्ते सील करा दिए। एहतियातन सभी गांव के लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग कराने के साथ...

सलाहपुर समेत छह गांव के रास्ते सील
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाTue, 19 May 2020 10:58 PM
ऐप पर पढ़ें

एक ही परिवार के तीन लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद प्रशासन ने सम्बंधित गांव सहित आसपास के छह गांव के रास्ते सील करा दिए। एहतियातन सभी गांव के लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग कराने के साथ संक्रमितों के सम्पर्क में आने वालों को चिह्नित कराया जा रहा है।

मुंबई से लौटे पट्टी इलाके के सलाहपुर निवासी अधेड़ की संदिग्ध दशा में मौत के बाद परिवार के तीन लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने से गांव में दहशत है। ग्रामीण एक दूसरे से मिलने व बात करने से भी परहेज कर रहे हैं। सोमवार रात आई रिपोर्ट के बाद तीनों संक्रमित को कोविड अस्पताल भेज दिया गया। मंगलवार सुबह से ही सलाहपुर, भुअरा, खनिक सराय का पुरवा, बंधवा बाजार, उसरौली व लोहिंदा की ओर जाने वाले सभी रास्ते पुलिस ने सील कराना शुरू कर दिया। गांव पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम संक्रमित के सम्पर्क में आने वालों को चिह्नित करने में जुटी रही। सीएचसी अधीक्षक डॉ. महेन्द्र ने बताया कि सलाहपुर समेत आसपास के सभी गांव सेनिटाइज कराए जा रहे हैं। छह गांव के प्रत्येक व्यक्ति की थर्मल स्क्रीनिंग कराई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें