ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाटे्रलर की चपेट में आने से छात्रा के चीथडे़ उडे़, ट्रेलर छोड़कर भाग निकला ड्राइवर

टे्रलर की चपेट में आने से छात्रा के चीथडे़ उडे़, ट्रेलर छोड़कर भाग निकला ड्राइवर

स्कूल से कोचिंग जा रही छात्रा को सामने से आए ट्रेलर ने रौंद दिया। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रेलर छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा...

टे्रलर की चपेट में आने से छात्रा के चीथडे़ उडे़, ट्रेलर छोड़कर भाग निकला ड्राइवर
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाTue, 18 Sep 2018 11:38 PM
ऐप पर पढ़ें

स्कूल से कोचिंग जा रही छात्रा को सामने से आए ट्रेलर ने रौंद दिया। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रेलर छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जेठवारा इलाके के भर्राव निवासी राजेश यादव की बेटी सेजल (14) जेठवारा स्थित एमपीएस स्कूल में कक्षा नौ की छात्रा थी। वह मंगलवार को अपराह्न ढाई बजे स्कूल से कोचिंग के लिए जेठवारा जा रही थी। कुंडा-प्रतापगढ़ मार्ग पर जेठवारा से पहले गुजरी नहर की पुलिया पर कुंडा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने उसे सामने से रौंद दिया। ट्रेलर का चक्का सेजल के ऊपर से गुजरा और उसके शरीर के चीथडे़ उड़ गए। घटना के बाद ड्राइवर ट्रेलर छोड़कर भाग निकला। राहगीरों की सूचना पर जेठवारा पुलिस पहुंची और कुछ ही देर में परिजन भी आ गए।

....

बडे़ भाई-बहन बेहाल

जेठवारा। एक भाई व दो बहन में सेजल सबसे छोटी थी। सबसे बड़ी बहन अंशू सेजल के ही स्कूल में ही कक्षा 12 में पढ़ती है। भाई अंकित कक्षा 10 का छात्र है। पिता राजेश दिल्ली में नौकरी करता है। वह इस समय दिल्ली में ही है। सेजल की मौत के बाद मौके पर पहुंचे उसके भाई-बहन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। उसकी मां बेसुध हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें