ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाडंपर की चपेट में आने से छात्रा गंभीर

डंपर की चपेट में आने से छात्रा गंभीर

गिट्टी लदे डंपर की चपेट में आने से साइकिल सवार छात्रा घायल हो गई। हादसे के बाद डंपर चालक वाहन छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने डंपर को कब्जे में लेकर घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती...

डंपर की चपेट में आने से छात्रा गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाSun, 05 Jan 2020 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

गिट्टी लदे डंपर की चपेट में आने से साइकिल सवार छात्रा घायल हो गई। हादसे के बाद डंपर चालक वाहन छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने डंपर को कब्जे में लेकर घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया।

कंधई थाना क्षेत्र के मेहंदिया निवासी राम जनक की बेटी ममता (18) कस्बे के एक इंटर कॉलेज में कक्षा बारह की छात्रा है। रविवार सुबह करीब पौने नौ बजे वह घर से कोचिंग के लिए पट्टी आ रही थी। इस दौरान वह कस्बे के उडैयाडीह मोड़ के पास स्थित नाले के पुल पर विपरीत दिशा से आ रहे गिट्टी लदे डंपर की चपेट में आ गई। साइकिल समेत दाहिना पैर डंपर के पहिए के नीचे आ जाने से ममता गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद वहां आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने घायल छात्रा को सीएचसी पट्टी में भर्ती कराया। वहां से गंभीर हालत में उसे रेफर कर दिया गया। इससे परिजन घायल छात्रा को लेकर जौनपुर चले गए। वहां भी उसे रेफर कर दिए जाने पर गंभीर हालत में वाराणसी ले जाया गया। पट्टी थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि डंपर को कब्जे में लिया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें