ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडास्कूल में छात्र को उल्टा लटकाकर पीटा

स्कूल में छात्र को उल्टा लटकाकर पीटा

दो छात्रों के झगड़े में कॉलेज के प्रिंसिपल ने एक को बेरहमी से पीट दिया। छात्र के पिता ने प्रिंसिपल के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित छात्र को मेडिकल के लिए भेजकर पुलिस मामले...

स्कूल में छात्र को उल्टा लटकाकर पीटा
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाThu, 20 Sep 2018 12:23 AM
ऐप पर पढ़ें

दो छात्रों के झगड़े में कॉलेज के प्रिंसिपल ने एक को बेरहमी से पीट दिया। छात्र के पिता ने प्रिंसिपल के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित छात्र को मेडिकल के लिए भेजकर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

सांगीपुर थाना क्षेत्र के सराय दलपत निवासी भोलानाथ वर्मा का बेटा प्रियांशू (7) गांव में स्थित रामादेवी पब्लिक इंटर कॉलेज में कक्षा एक का छात्र है। बुधवार दोपहर कक्षा के एक छात्र ने उसकी पेंसिल छीन ली। इसी बात पर प्रियांशू व उक्त छात्र में झगड़ा हो गया। भोलानाथ का आरोप है कि झगड़े की शिकायत प्रिंसिपल/प्रबंधक शम्भू प्रसाद तक पहुंची तो उन्होंने प्रियांशू को हाथ से पकड़कर उल्टा लटका दिया और डंडे, व घूंसे से जमकर पीटा। पिटाई से बेदम हुआ प्रियांशू रोते-सुबकते घर पहुंचा तो परिजन घबरा गए। प्रियांशू की पीठ पर पिटाई के निशान साफ तौर पर दिख रहे थे। पूरा मामला पता चलने पर भोलानाथ ने सांगीपुर थाने में शिकायत की। सांगीपुर पुलिस कॉलेज पहुंची लेकिन आरोपित प्रिंसिपल नहीं मिले। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की।

.............................

इनका कहना है

छात्र को पीटने की शिकायत मिली है। पीड़ित छात्र को मेडिकल के लिए सांगीपुर सीएचसी भेजकर पूरे मामले की जांच की जा रही है।

-बीपी त्रिपाठी, एसओ सांगीपुर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें