ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडापटाखों के लेबल पर फिल्मी सितारों का नाम

पटाखों के लेबल पर फिल्मी सितारों का नाम

दिवाली पर फिल्मी सितारों के नाम वाले पटाखे खूब बिके। धमाके संग आतिशबाजी करने वाले पटाखों में शाहरुख और आमिर खान जैसे सितारों का जलवा दिखा तो फुलझड़ियों में प्रियंका, माधुरी, करीना और ऐश्वर्या की धूम...

पटाखों के लेबल पर फिल्मी सितारों का नाम
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाSun, 27 Oct 2019 09:24 PM
ऐप पर पढ़ें

दिवाली पर फिल्मी सितारों के नाम वाले पटाखे खूब बिके। धमाके संग आतिशबाजी करने वाले पटाखों में शाहरुख और आमिर खान जैसे सितारों का जलवा दिखा तो फुलझड़ियों में प्रियंका, माधुरी, करीना और ऐश्वर्या की धूम रही । हेमा मालिनी, श्रीदेवी और रेखा ब्रांड के बने पटाखों की चटाई भी खूब पसंद की गई।

शहर में दिवाली पर पटाखों की दुकानें रामलीला मैदान और जीआईसी परिसर में लगीं। ग्राहकों की भीड़ सुबह से ही रही लेकिन दोपहर बाद इसमें इजाफा होने लगा। बेल्हा में उड़ीसा के शिवकाशी का बना पटाखा ही लाया गया था। उनमें फिल्मी कलाकारों के साथ ही देवी-देवताओं की तस्वीरों वाले पटाखे अधिक रहे। इसके अलावा बंदर व स्टार छाप पटाखे भी भरपूर रहे। बाजार में फुलझड़ियों की रेंज अधिक रही। 80 रुपये से लेकर छह सौ रुपये तक की फुलझड़ी सजाई गई थी। फिल्मी कलाकार ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा, माधुरी दीक्षित, करीना कपूर, जूही चावला, सोनाक्षी सिन्हा की तस्वीरों वाली फुलझड़ियों को लोगों ने खूब पसंद किया। श्रीदेवी, रेखा और हेमा मालिनी की तस्वीरों वाले पटाखों की भी धूम रही। धमाके की आवाज के साथ आसमान में आतिशबाजी बिखेरने वाले पटाखों में फिल्म स्टार ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार, आमिर खान और शाहरुख खान छाए रहे। अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा की तस्वीरों वाले राकेट भी बाजार में सजाए गए थे। इसके अलावा बैटमैन, फाउंटेन और ल्यूनिक के राकेट, अनार और देसी बम खूब बिके। यूं तो शाम ढलने तक पटाखा खरीदने वालों की भीड़ दुकानों पर देखी गई लेकिन अधिकतर दुकानदारों का कहना था कि इस बार अपेक्षित बिक्री नहीं हो रही है। इलियास, महबूब, जलील अहमद, अनिल का कहना था कि त्योहार को देखते हुए उन्होंने ग्राहकों की हर जरूरत का भरपूर इंतजाम किया था लेकिन इस बार पटाखे खरीदने में लोगों का उत्साह कम दिखा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें