ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडामुम्बई से प्रतापगढ़ लाया गया डकैती का आरोपित

मुम्बई से प्रतापगढ़ लाया गया डकैती का आरोपित

मुम्बई में पकड़े गए जगेशरगंज बैंक डकैती के आरोपित को लेकर पुलिस शनिवार को प्रतापगढ़ आ गई। उसे अंतू, कोहंडौर और कंधई थाने में रखकर कई राउंड पूछताछ की गई। हालांकि एसपी देवरंजन वर्मा के मुताबिक अभी आरोपित...

मुम्बई से प्रतापगढ़ लाया गया डकैती का आरोपित
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाSat, 22 Sep 2018 11:43 PM
ऐप पर पढ़ें

मुम्बई में पकड़े गए जगेशरगंज बैंक डकैती के आरोपित को लेकर पुलिस शनिवार को प्रतापगढ़ आ गई। उसे अंतू, कोहंडौर और कंधई थाने में रखकर कई राउंड पूछताछ की गई। हालांकि एसपी देवरंजन वर्मा के मुताबिक अभी आरोपित मुम्बई से प्रतापगढ़ के रास्ते में है और रविवार तक आने की संभावना है।14 सितम्बर को अंतू के जगेशरगंज स्थित बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक की शाखा में घुसे बदमाश छह लाख रुपये लूटकर भाग निकले थे।

छानबीन के बाद पुलिस डकैती में शामिल बदमाशों की संख्या सात बता रही है। इसमें से एक आरोपित अभिषेक सरोज निवासी कोहंडौर कस्बा को पुलिस ने मुम्बई में बांद्रा क्राइम ब्रांच की मदद से गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को अभिषेक को लेकर पुलिस टीम मुम्बई से प्रतापगढ़ आ गई और अंतू थाने में काफी देर तक उससे पूछताछ हुई। इसके बाद पुलिस उसे लेकर उसके घर गई लेकिन न तो लूट की रकम बरामद हुई और न असलहा। फिर पुलिस उसे लेकर कंधई थाने गई। कंधई थाने में देर रात तक अभिषेक से पूछताछ होती रही। पुलिस सूत्रों की मानें तो अभिषेक नेे जगेशरगंज बैंक डकैती व सुलतानपुर के लम्भुआ में हुई बैंक डकैती मेें शामिल होने की बात कबूल की है लेकिन कोहंडौर में डबल मर्डर व रंगदारी मांगे जाने में शामिल होने से इंकार कर दिया। पुलिस उससे अन्य बदमाशों की लोकेशन के बारे में पूछताछ कर रही है।

दोनों डकैती में मिले थे 14 लाख रुपये

प्रतापगढ़। डकैती में मिले रुपये, असलहे व अन्य बदमाश कहां पर हैं इन सवालों पर अभिषेक पुलिसवालों को दिन भर गुमराह करता रहा।डकैती में गिरफ्तार अभिषेक से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि सुलतानपुर के लम्भुआ थानाक्षेत्र व अंतू के जगेशरगंज स्थित बैंक में डकैती डालने पर 14 लाख रुपये मिले थे। लेकिन रुपये किसके पास हैं, इसे लेकर वह देर रात तक पुलिस को गुमराह करता रहा। एक बार उसने बताया कि उसे एक लाख रुपये मिले थे लेकिन वह रुपये भी वह बरामद नहीं करा पाया। पुलिस को उसने एक बाग सहित दो-तीन जगह रुपये जमीन में गाड़ दिए जाने की बात बताई लेकिन उसके बताए स्थान पर खुदाई के बाद भी पुलिस को कुछ नहीं मिला।

फिंगर प्रिंट से होगी डकैतों की पहचान

प्रतापगढ़। जगेशरगंज स्थित बैंक में डकैती के बाद पुलिस ने उन स्थानों से 250 फिंगर पिं्रट उठाए थे जहां-जहां पर डकैतों ने अपना हाथ रखा था। गिरफ्तार हुए अभिषेक व अन्य बदमाशों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उनके फिंगर प्रिंट का मिलान करेगी। ताकि पुलिस के खुलासे पर कोई उंगली न उठा सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें