DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोडवेज बस की टक्कर से दंपती की मौत

बाइक से जा रहे दंपती को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। इससे दोनों सड़क पर गिरे और बस महिला को कुचलते हुए निकल गई। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पति को इलाहाबाद रेफर किया गया। वहां पहुंचते ही उसने भी दम तोड़ दिया।

बाघराय के कोड़राजीत निवासी राजकरन सिंह (48) गुरुवार को अपराह्न पत्नी आशा सिंह (44) को बाइक पर बैठाकर जा रहे थे। हथिगवां के खिदिरपुर चौराहे के हाईवे पर लखनऊ से इलाहाबाद जा रही चारबाग डिपो की बस ने टक्कर मार दी। इससे दोनो बाइक समेत सड़क पर जा गिरे। बस ड्राइवर भागने के चक्कर में दोनों को कुचलते हुए निकल गया। इससे आशा सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। राजकरन गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को सीएचसी भेजा। वहां आशा सिंह को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। राजकरन को इलाहाबाद रेफर कर दिया गया लेकिन वहां पहुंचते ही उनकी भी सांस थम गई। पुलिस ने आशा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस ने बस कब्जे में लेकर ड्राइवर को हिरासत में लिया है।

इनका कहना है-

बस और उसके ड्राइवर को पकड़ लिया गया है। तहरीर मिलते ही रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है।- अर्जुन सिंह, एसओ, हथिगवां

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Roadways bus crased bike, couple dead