DA Image
29 सितम्बर, 2020|3:06|IST

अगली स्टोरी

धार्मिक आयोजन, जुलूस पर 30 सितम्बर तक प्रतिबंध

default image

हर तरह के धार्मिक आयोजन, जुलूस व झांकी पर 30 सितम्बर तक पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा। त्योहार के बहाने माहौल बिगाड़ने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। उक्त बातें बुधवार को पुलिस लाइन में पीस कमेटी की बैठक में डीएम डॉ. रूपेश कुमार ने कहीं।

डीएम ने बैठक में जुटे संभ्रांत लोगों से अपील की कि शासनादेश के मुताबिक ही त्योहार मनाएं। आगाह करते हुए कहा कि ऐसा नहीं करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कोरोना संक्रमण के फैलाव का हवाला देते हुए कहा कि कोविड 19 के लिए जारी गाइडलाइन के अनुसार घर पर रहकर ही त्योहार मनाए जाएंगे। किसी भी दशा में भीड़ एकत्र नहीं होनी चाहिए। उन्होंने सभी संभ्रांत लोगों से संक्रमण से बचने की अपील भी की।

एसपी अनुराग आर्य ने कहा कि निर्धारित संख्या से अधिक लोगों के जुटने पर धारा 144 के उल्लंघन के तहत कार्रवाई की जाएगी। किसी आयोजन के लिए सोशल मीडिया अथवा अन्य माध्यम से प्रचार करने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी। बैठक में एडीएम शत्रोहन वैश्य, एएसपी पूर्वी सुरेन्द्र प्रसाद द्विवेदी, एएसपी पश्चिमी निदेश कुमार द्विवेदी, एसडीएम सदर मोहनलाल गुप्ता आदि मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Religious event procession banned till 30 September