ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडादूल्हा पसंद नहीं आने पर युवती का शादी से इनकार

दूल्हा पसंद नहीं आने पर युवती का शादी से इनकार

दूल्हा पसंद न आने पर युवती ने शादी से इनकार कर दिया। विवाद के बाद घंटों पंचायत चली, लेकिन बात नहीं बनी। बारात बिना दुल्हन ही लौट गई। हालांकि पुलिस के पास कोई पक्ष नहीं पहुंचा।नगर कोतवाली इलाके में...

दूल्हा पसंद नहीं आने पर युवती का शादी से इनकार
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाThu, 09 Nov 2017 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

दूल्हा पसंद न आने पर युवती ने शादी से इनकार कर दिया। विवाद के बाद घंटों पंचायत चली, लेकिन बात नहीं बनी। बारात बिना दुल्हन ही लौट गई। हालांकि पुलिस के पास कोई पक्ष नहीं पहुंचा।

नगर कोतवाली इलाके में चिलबिला चौकी क्षेत्र के एक गांव में रहनेवाले सेना के जवान की शादी गुजरात के अहमदाबाद की युवती से तय थी। युवती के परिजन मकंद्रूगंज पुलिस चौकी के पास स्थित मोहल्ले में सप्ताहभर पहले आ गए थे। गुरुवार देर शाम केपी कॉलेज रोड स्थित एक मैरेज हाल में धूमधाम से बारात पहुंची। बारातियों ने डांस के साथ ही भोजन किया। सूत्रों की मानें तो मंडप में सेना के जवान को देखते ही दुल्हन बिफर उठी और शादी करने से इनकार कर दिया। दुल्हन के विरोध पर दोनों पक्ष के लोगों में कहासुनी शुरू हो गई। काफी देर तक पंचायत चली, लेकिन दुल्हन ने अपना फैसला नहीं बदला। इससे बारात बिन दुल्हन ही वापस हो गई। मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना नहीं दी। इस बाबत मकंद्रूगंज चौकी प्रभारी डीएन यादव ने बताया कि मामले में किसी पक्ष की ओर से शिकायत नहीं की गई है। शिकायत मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें