ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाशादी का झांसा देकर नाबालिग से रेप, एफआईआर

शादी का झांसा देकर नाबालिग से रेप, एफआईआर

16 वर्षीय किशोरी को गांव के एक युवक ने झांसा देकर अपने जाल में फंसाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो बेटी को लेकर उसकी...

शादी का झांसा देकर नाबालिग से रेप, एफआईआर
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाSun, 26 Sep 2021 03:41 AM
ऐप पर पढ़ें

पट्टी/बनी तेरहमील। 16 वर्षीय किशोरी को गांव के एक युवक ने झांसा देकर अपने जाल में फंसाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो बेटी को लेकर उसकी मां कोतवाली पहुंची और पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ पास्को एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक महिला का आरोप है कि उसकी 16 वर्षीय बेटी को गांव के संदीप चौरसिया ने शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर अपने जाल में फंसा लिया और उसके साथ दुराचार किया। आरोपित ने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए परिजनों पर भी अपना दबाव बनाया। इसकी जानकारी होने पर पीड़िता की मां ने कोतवाली पट्टी में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ शिकायत की तो पुलिस ने दुराचार व पाक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया। इस संबंध में कोतवाल गणेश सिंह ने बताया कि संदीप चौरसिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस की टीम उसे दबोच ने के लिए भेजी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें