ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाइनामी राका ने बताया डकैती के बाद ही बंट गया था सबका हिस्सा

इनामी राका ने बताया डकैती के बाद ही बंट गया था सबका हिस्सा

अंतू के जगेशरगंज व सुलतानपुर के लम्भुआ में हुई बैंक डकैती की रकम लुटेरे खर्च कर चुके हैं। हालांकि पुलिस को उम्मीद थी कि फरार चल रहे लुटेरों के पास लूट की मोटी रकम बरामद हो...

इनामी राका ने बताया डकैती के बाद ही बंट गया था सबका हिस्सा
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाMon, 22 Oct 2018 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

अंतू के जगेशरगंज व सुलतानपुर के लम्भुआ में हुई बैंक डकैती की रकम लुटेरे खर्च कर चुके हैं। हालांकि पुलिस को उम्मीद थी कि फरार चल रहे लुटेरों के पास लूट की मोटी रकम बरामद हो जाएगी।

पुलिस मानकर चल रही थी कि दो बैंकों से लूटे गए लगभग 14 लाख रुपये राका, हब्बू व सद्दाम के पास हैं। उनकी गिरफ्तारी पर बड़ी रकम बरामद होगी। सबसे पहले कोहंडौर निवासी अभिषेक को गिरफ्तार कर पुलिस ने खुलासा किया था कि डकैती के बाद खर्च के लिए 10 से 20 हजार रुपये तक साथियों में बांटकर उक्त तीनों बदमाश डकैती की बाकी रकम लेकर फरार हैं और पुलिस गतिविधि ठंडी पड़ जाने पर गोवा में रकम का बंटवारा करेंगे। अभिषेक के पास पुलिस ने लगभग 10 हजार रुपये, तौसीफ के पास 18650 रुपये, अतीक के पास से 7390 रुपये, नान्हू उर्फ इश्तियाक अली, गिरिवर रावत व फरीदुद्दीन के पास 2 लाख 62 हजार रुपये बरामद किए थे। पुलिस का कहना था कि डकैती की बाकी रकम राका, हब्बू व सद्दाम के पास है। रविवार को लखनऊ में राका पकड़ा गया तो उसने बताया कि लूट की रकम पहले ही बंट गई थी और सभी साथी अपना-अपना हिस्सा लेकर फरार हुए थे। राका के इस बयान से पुलिस को झटका लगा क्योंकि अब पुलिस को डकैती की रकम बरामद होने की उम्मीद नहीं दिख रही है। पुलिस सूत्रों की मानें तो बदमाशों ने फरारी के दौरान बैंक से लूटी गई रकम खर्च कर डाली है। राका के पास लूट की रकम बरामद न होने से कयास लगाया जा रहा है कि हब्बू व सद्दाम भी लूट की रकम खर्च कर चुके होंगे।

.....................................

इनका कहना है

लखनऊ पुलिस को राका ने बताया है कि लूट की रकम बंट गई थी। फिलहाल हब्बू व सद्दाम गिरफ्तारी के बाद ही लूट की रकम के बारे में साफ तौर पर कुछ कहा जा सकेगा।

-देवरंजन वर्मा, एसपी

खबर संजीव पाण्डेय

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें