ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडानाली की बजाय बना रहे नाला, रेलवे ने काम रुकवाया

नाली की बजाय बना रहे नाला, रेलवे ने काम रुकवाया

स्टेशन के पास सुर्खी साइडिंग पर रेलवे की जमीन पर जल निकासी के लिये नाली की परमिशन मिली थी लेकिन लोग नाला बनाने लगे। इसे रेल प्रशासन और आरपीएफ ने रोक दिया। इस दौरान वहां काफी देर तक हंगामा भी...

नाली की बजाय बना रहे नाला, रेलवे ने काम रुकवाया
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाSat, 18 Jul 2020 11:44 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टेशन के पास सुर्खी साइडिंग पर रेलवे की जमीन पर जल निकासी के लिये नाली की परमिशन मिली थी लेकिन लोग नाला बनाने लगे। इसे रेल प्रशासन और आरपीएफ ने रोक दिया। इस दौरान वहां काफी देर तक हंगामा भी हुआ।

स्टेशन के पास भंगवा गांव की ओर लोगों के घर से निकला पानी सुर्खी साइडिंग पर जमा होने से जलभराव की स्थिति बनी रहती है। बारिश में समस्या और गंभीर हो जाती है। मालगाड़ियों से उतरे सामान को लोड करने में मालवाहक ट्रक कीचड़ और बड़े बड़े गड्ढों से होकर जाते हैं।

इसके लिए भंगवा गांव के लोग रेलवे के अधिकारियों से मिले थे। राजस्व और रेलवे आईओडब्ल्यू की टीम ने मिलकर जमीन की नाप जोख की। जलनिकासी के लिये रेलवे ने नाली बनाने की अनुमति दे दी। इसके बाद लोग नाली के बजाय नाला बनाने लगे। रोकने पर विवाद होने लगा। आईओडब्लू का कहना है कि राजस्व की टीम के साथ नाप हुई थी। नाली बनाने को कहा गया था। लोग चौड़ा नाला बनाना चाह रहे हैं जो मुमकिन नहीं है। शीघ्र ही सभी को नोटिस दी जाएगी। आरपीएफ इंस्पेक्टर सीपी मिश्र का कहना है कि अधिकारियों के निर्देश पर काम रूकवा दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें