DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फार्म हाऊस पर एसटीएफ का छापा, 60 लाख की शराब पकड़ी

फार्म हाऊस पर एसटीएफ का छापा, 60 लाख की शराब पकड़ी

नवाबगंज एसओ के रिश्तेदार के फार्म हाऊस पर देर रात छापेमारी करते हुए एसटीएफ इलाहाबाद ने लाखों रुपये की अवैध शराब पकड़ी। छापेमारी के दौरान एक ट्रक, एक ब्रेजा कार, दो पिकप व एक पिस्टल बरामद की। मौके पर मौजूद आठ लोगों को हिरासत में लेकर एसटीएफ पूछताछ कर रही है।

नवाबगंज इलाके के गंगाघाट जंगल के पास एसओ अनिरुद्ध कुमार सिंह के रिश्तेदार का लगभग आठ किलोमीटर में फार्म हाऊस है। सूत्रों की मानें तो मंगलवार देर रात फार्म हाऊस के जंगल में एसटीएफ इलाहाबाद यूनिट ने छापेमारी करते हुए एक ट्रक पर लदी 900 पेटी अवैध शराब, दो पिकप, एक ब्रेजा कार, एक अवैध पिस्टल के साथ आठ लोगों को गिरफ्तार किया। शराब व सभी आरोपितों को लेकर एसटीएफ देर रात नवाबगंज थाने पहुंची।

बुधवार सुबह नवाबगंज पुलिस की फजीहत देख एसटीएफ ने दावा करते हुए बताया कि एसओ के रिश्तेदार के फार्म हाऊस पर छापेमारी नहीं की गई थी। फार्म हाऊस से कुछ दूर स्थित रामजानकी मंदिर के पीछे जंगल में छापेमारी के दौरान 60 लाख की लगभग नौ सौ पेटी अवैध शराब, दो पिकअप, एक ट्रक, एक ब्रेजा कार व पिस्टल बरामद हुई। कार्रवाई के दौरान मौके से अरुण सिंह निवासी पूरे बैशन, अजय सिंह निवासी जेठवारा, मुन्ना निवासी आलापुर कालोनी, पप्पू निवासी जेठवारा, प्रमोद निवासी जेठवारा, विकास पांडेय निवासी मंगली खेडर, घनश्याम निवासी नवाबगंज, सुधाकर निवासी महेशगंज को गिरफ्तार किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pratapgarh : STF raid on farmhouse, 60 lakh liquor caught