ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाप्रार्थना सभा में पुलिस की छापेमारी, भागे ग्रामीण

प्रार्थना सभा में पुलिस की छापेमारी, भागे ग्रामीण

जेठवारा के पतुलकी गांव में धर्मांतरण की अफवाह पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर वापस लौटी पुलिस, गांव में हड़कंप जेठवारा। हिन्दुस्तान संवाद धर्मांतरण की अफवाह जिले में इन दिनों जोरों पर है।...

प्रार्थना सभा में पुलिस की छापेमारी, भागे ग्रामीण
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाSun, 11 Nov 2018 11:57 PM
ऐप पर पढ़ें

जेठवारा के पतुलकी गांव में धर्मांतरण की अफवाह पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर वापस लौटी पुलिस, गांव में हड़कंप जेठवारा। हिन्दुस्तान संवाद धर्मांतरण की अफवाह जिले में इन दिनों जोरों पर है। प्रार्थना सभा में धर्मांतरण होने की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की तो लोग भाग निकले। पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ के बाद आरोपितों की तलाश कर रही है।

जेठवारा थाना क्षेत्र के पतुलकी स्थित बाग में रविवार को बीस लोग मौजूद थे। कहा जा रहा है कि बीमारी से निजात पाने की सलाह पर कुछ लोग ग्रामीणों को धर्मांतरण के लिए उकसा रहे थे। इसकी भनक लगने पर जेठवारा थानाध्यक्ष मनीष पांडेय सिपाहियों के साथ पतुलकी पहुंचे। गांव में पुलिस को आते देख प्रार्थना सभा छोड़कर लोग भाग निकले। मौके पर पुलिस को कोई नहीं मिला। हालांकि एसओ ने ग्रामीणों से जानकारी ली तो सप्ताह में एक दिन प्रार्थना सभा के आयोजन की पुष्टि हुई। धर्मांतरण के प्रति बहकाने वाले आरोपितों की पुलिस तलाश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें