ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडायुवक की हत्या में पुलिस ने चिह्नित किए संदिग्ध, दी दबिश

युवक की हत्या में पुलिस ने चिह्नित किए संदिग्ध, दी दबिश

शहर में भगवा चुंगी के पास मालगोदाम रोड पर शनिवार शाम युवक को गोली मारने के मामले में पुलिस ने संदिग्ध आरोपितों को चिह्नित किया है। सोमवार रात पुलिस...

युवक की हत्या में पुलिस ने चिह्नित किए संदिग्ध, दी दबिश
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाTue, 01 Jun 2021 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में भगवा चुंगी के पास मालगोदाम रोड पर शनिवार शाम युवक को गोली मारने के मामले में पुलिस ने संदिग्ध आरोपितों को चिह्नित किया है। सोमवार रात पुलिस ने उनकी तलाश में कई स्थानों पर दबिश भी दी।

शटरिंग का काम करने वाले कोहंडौर थाना क्षेत्र के गहरौली निवासी अजय वर्मा (32) और अमेठी के संग्रामपुर के खौंपुर बुजुर्ग निवासी रंजन सोनी (42) को शनिवार रात मालगोदाम रोड पर बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया और रुपये लूट लिए। इलाज के दौरान प्रयागराज में अजय की मौत हो गई। पुलिस ने गोली मारने के आरोपित की तलाश शुरू की तो जुए का विवाद भी सामने आया। घटनास्थल व आसपास किसी सीसीटीवी से मदद नहीं मिली। हालांकि जुए के विवाद की छानबीन के बाद पुलिस ने कुछ संदिग्ध आरोपितों को चिह्नित किया। सोमवार रात उनकी तलाश में संभावित स्थानों पर छापेमारी भी की लेकिन सफलता नहीं मिली। शहर कोतवाल रवींद्रनाथ ने बताया कि घटनास्थल व आसपास कोई सीसीटीवी नहीं लगा है। हालांकि कुछ संदिग्ध चिह्नित किए गए हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें