ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाप्रतापगढ़ के एक थाने में पुलिस आरक्षी ने की आत्महत्या

प्रतापगढ़ के एक थाने में पुलिस आरक्षी ने की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर स्थित थाना लालगंज कोतवाली में एक आरक्षी का शव बैरक की तीसरी मंजिल पर शुक्रवार देर शाम मिला, उसके गले में गोली लगी हुई थी। पुलिस अधीक्षक...

प्रतापगढ़ के एक थाने में पुलिस आरक्षी ने की आत्महत्या
भाषा,प्रतापगढ़Sat, 26 Sep 2020 02:33 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर स्थित थाना लालगंज कोतवाली में एक आरक्षी का शव बैरक की तीसरी मंजिल पर शुक्रवार देर शाम मिला, उसके गले में गोली लगी हुई थी। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि शुक्रवार को आरक्षी आशुतोष यादव (24) की ड्यूटी प्रभारी निरीक्षक राकेश भारती के साथ लगी हुई थी।

उन्होंने बताया कि यादव का रक्त रंजीत शव शुक्रवार शाम को बैरक की तीसरी मंजिल पर पाया गया, बगल में उसकी सर्विस राइफल एके-47 पड़ी हुई थी और गले में एक गोली लगी हुई थी। उन्होंने कहा कि आशंका है कि उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है। मौके से कारतूस का खोखा भी बरामद हुआ है।

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक बैरक के दूसरे आरक्षियों ने बताया कि यादव अक्सर गुमसुम रहता था। वह 2018 बैच का आरक्षी था और 17 सितंबर को घर से छुट्टी से वापस आया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें