ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाबेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया पीएम का जन्मदिन

बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया पीएम का जन्मदिन

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिन राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया। इसे लेकर शहर में जुलूस निकाल अंबेडकर...

बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया पीएम का जन्मदिन
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाSat, 18 Sep 2021 04:31 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रतापगढ़। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिन राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया। इसे लेकर शहर में जुलूस निकाल अंबेडकर चौराहे पर जूता पॉलिश कर विरोध भी जताया।

शुक्रवार को एनएसयूआई जिलाध्यक्ष उत्सव भूषण के नेतृत्व में प्रदेश महासचिव कोमलाक्ष नारायण गिरि व सहप्रभारी कमलेश सोनकर की अगुवाई में एमडीपीजी कॉलेज से कचहरी रोड होते हुए कांग्रेस कार्यालय तक विरोध प्रदर्शन किया। शहर में जुलूस निकालने के दौरान कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की। अंबेडकर तिराहा पहुंचकर कार्यकर्ताओं ने जूता पॉलिश किया और चाय बेंचा। कोमलाक्ष नारायण गिरि ने कहा कि केंद्र सरकार जुमले वाली है। दो करोड़ युवाओं को प्रतिवर्ष नौकरी देने का झूठा जुमला पकड़ाकर युवाओं के साथ छल कर रही है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि अगर प्रदेश सरकार विभिन्न विभागों के रिक्त पदों पर भर्तियां नहीं करती तो इसके विरोध में सड़क से संसद तक आंदोलन किया जाएगा।

सेवादल कांग्रेस के प्रदेश सचिव प्रेमशंकर द्विवेदी ने कहा कि यूपी बोर्ड की परीक्षा बिना कराए ही परीक्षार्थियों से इसका शुल्क लेकर सरकार ने भ्रष्टाचार किया है। इस दौरान शिवम मिश्र, वैभव पांडेय, देवमणि पांडेय, उत्कर्ष मिश्र, सलमान खान, फिरोज कुरैशी, अमन द्विवेदी, शिवम द्विवेदी, हिमांशू, सुनील, सादान, अशफाक, नियाज, असरफ, रईस, आसिफ आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें