ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाछह घंटे की रिमांड पर सद्दाम बरामद कराएगा डबल मर्डर में प्रयुक्त पिस्टल

छह घंटे की रिमांड पर सद्दाम बरामद कराएगा डबल मर्डर में प्रयुक्त पिस्टल

बैंक डकैती व कोहंडौर में रंगदारी तथा डबल मर्डर के आरोपित सद्दाम का छह घंटे का रिमांड कोर्ट ने मंजूर किया है। मंगलवार को उसे जेल से निकालकर पुलिस डबल मर्डर में प्रयुक्त पिस्टल बरामद कराएगी। इसके बाद...

छह घंटे की रिमांड पर सद्दाम बरामद कराएगा डबल मर्डर में प्रयुक्त पिस्टल
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाMon, 28 Jan 2019 11:16 PM
ऐप पर पढ़ें

बैंक डकैती व कोहंडौर में रंगदारी तथा डबल मर्डर के आरोपित सद्दाम का छह घंटे का रिमांड कोर्ट ने मंजूर किया है। मंगलवार को उसे जेल से निकालकर पुलिस डबल मर्डर में प्रयुक्त पिस्टल बरामद कराएगी। इसके बाद शाम चार बजे फिर उसे जेल भेज दिया जायेगा।

कोहंडौर के बासूपुर निवासी सद्दाम कोहंडौर में रंगदारी व सगे व्यापारी भाइयों की हत्या में आरोपित है। एक लाख का इनाम घोषित होने के बाद वह कोर्ट में सरेंडर कर जेल चला गया है। हत्या में प्रयुक्त पिस्टल बरामद करने के लिए सद्दाम को रिमांड पर जेल से निकालने के लिए पुलिस ने सीजेएम कोर्ट में अर्जी दी थी। मंगलवार सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक का रिमांड कोर्ट ने मंजूर किया है। पुलिस ने कोर्ट को बताया कि सद्दाम ने अपने बयान में कबूल किया है कि 25 जुलाई को कोहंडौर में लोहा सीमेंट व्यवसायी श्याम सुंदर व श्याम मूरत को गोली मारकर हत्या के बाद पिस्टल मदुरा रानीगंज गांव में यूकेलिप्टस के बगीचे में छिपाकर रख दी थी। मंगलवार को पुलिस उसे जेल से निकालकर मदुरारानीगंज की यूकेलिप्टस की बाग में ले जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें