ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाएक परीक्षार्थी रस्टीकेट, दूसरा पुलिस के हवाले

एक परीक्षार्थी रस्टीकेट, दूसरा पुलिस के हवाले

यूपी बोर्ड परीक्षा की पहली पाली में मोबाइल फोन के साथ पकड़े गए परीक्षार्थी को रस्टीकेट कर दिया गया। दूसरी पाली में दूसरे के स्थान पर परीक्षा दे रहे युवक को पुलिस के हवाले किया गया...

एक परीक्षार्थी रस्टीकेट, दूसरा पुलिस के हवाले
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाWed, 19 Feb 2020 12:47 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी बोर्ड परीक्षा की पहली पाली में मोबाइल फोन के साथ पकड़े गए परीक्षार्थी को रस्टीकेट कर दिया गया। दूसरी पाली में दूसरे के स्थान पर परीक्षा दे रहे युवक को पुलिस के हवाले किया गया है।

पहली पाली में हाईस्कूल हिंदी विषय की परीक्षा में साधुरी शिरोमणि इंटर कालेज जेठवारा में परीक्षार्थी सूफियान कुरैशी मोबाइल फोन लेकर आया था। परीक्षा के दौरान उसके पास मोबाइल मिलने पर केंद्र व्यवस्थापक कृष्णमूर्ति त्रिपाठी ने रस्टीकेट कर दिया। दूसरी पाली में इंटर हिंदी विषय की परीक्षा में बीडी मिश्र इंटर कालेज तारापुर में दूसरे के स्थान पर परीक्षा दे रहे युवक को केंद्र व्यवस्थापक ने पकड़ा। पकड़े गए युवक ने अपना नाम रवि कुमार निवासी बुजहा मानधाता बताया। वह बीए का छात्र है। उसका दोस्त रवि बौद्ध शांतिदेवी इंटर कालेज अहिना मानधाता का संस्थागत छात्र था। प्रवेश लेने के बाद वह मुम्बई चला गया था। परीक्षा देने के लिए वह रवि बौद्ध के कहने पर आया था। चेकिंग के दौरान रवि कुमार को केंद्र व्यवस्थापक विनोद कुमार शुक्ल, शिक्षक दीप नारायण मिश्र व शमसुज्जमा ने पकड़ा। उसे जेठवारा पुलिस के हवाले कर दिया। प्रभारी एसओ जेठवारा शंकरजीत ने बताया कि केंद्र व्यवस्थापक की तहरीर पर रवि कुमार व रवि बौद्ध के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें