ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडातीसरे दिन स्थानीय कलाकारों का जलवा

तीसरे दिन स्थानीय कलाकारों का जलवा

विकास खंड मानधाता के शिवधाम भयहरणनाथ धाम पर चल रहे महाकाल महोत्सव का तीसरा दिन स्थानीय कलाकारों के नाम रहा। कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति से लोगों को मंत्रमुग्ध कर...

तीसरे दिन स्थानीय कलाकारों का जलवा
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाMon, 04 Mar 2019 11:26 PM
ऐप पर पढ़ें

विकास खंड मानधाता के शिवधाम भयहरणनाथ धाम पर चल रहे महाकाल महोत्सव का तीसरा दिन स्थानीय कलाकारों के नाम रहा। कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

महाशिवरात्रि के उपलक्ष्य में आयोजित तीन दिवसीय महाकाल महोत्सव में सांस्कृतिक प्रस्तुतियों की शुरूआत नृत्यांशी कला सोसायटी जयपुर राजस्थान के कलाकारों ने की। दोपहर 12 बजे जयपुर के कलाकारो की ओर से रंग बिरंगे परिधानो में सजकर गीत प्रस्तुत किया गया तो राजस्थानी मिट्टी की महक बिखर उठी। इसके बाद जिले की नवोदित कवयित्री ज्योति त्रिपाठी ने देशभक्ति से ओतप्रोत काव्यपाठ कर युवाओं के दिल में जोश भर दिया। आयोजक मंडल की ओर से ज्योति त्रिपाठी को प्रतापगढ़ गौरव सम्मान से नवाजा गया। इसके बाद मानधाता के रहने वाले टीवी कलाकार अमितेश श्रीराम ने अपनी प्रस्तुति दी। अंत में सतीश, मनोज व दुर्गा के डांस पर भी दर्शको ने खूब तालियां बजाई। तहसीलदार श्रद्धा पांडेय समेत जेठवारा एसओ फोर्स के साथ देर शाम तक धाम पर मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें