ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडा105 किग्रा सरसो का तेल जब्त किया, लिये नमूने

105 किग्रा सरसो का तेल जब्त किया, लिये नमूने

खाद्य विभाग ने शनिवार को खाद्य पदार्थ की दुकानों पर छापेमारी कर 105 किग्रा सरसो का तेल सीज कर दिया। टीम ने सरसो तेल व गरम मसाले का नमूना अलग-अलग दुकानों से लिया। जिसे प्रयोगशाला भेजा जाएगा। इसके...

105 किग्रा सरसो का तेल जब्त किया, लिये नमूने
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाSat, 23 Jun 2018 10:59 PM
ऐप पर पढ़ें

खाद्य विभाग ने शनिवार को खाद्य पदार्थ की दुकानों पर छापेमारी कर 105 किग्रा सरसो का तेल सीज कर दिया। टीम ने सरसो तेल व गरम मसाले का नमूना अलग-अलग दुकानों से लिया। जिसे प्रयोगशाला भेजा जाएगा। इसके अलावा कचहरी के आस-पास व रोडवेज बस अड्डे के आस-पास खाद्य पदार्थ बेचने वाले दुकानदारों को साफ-सफाई का निर्देश दिया गया।

शनिवार सुबह खाद्य विभाग की टीम ने मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी अमित श्रीवास्तव के नेतृत्व में कचहरी के आस-पास स्थित खाद्य पदार्थ की दुकानों पर चेकिंग शुरू की तो हड़कम्प मच गया। ठेले पर पूड़ी सब्जी बेचने वाले दुकान लेकर भागने लगे। टीम में शामिल अफसरों ने दुकानदारों को साफसफाई रखने का निर्देश दिया। इसके बाद पूरे नरसिंहभान स्थित मंजू केसरवानी की दुकान से टीम ने सरसो तेल का नमूना लिया और 105 किग्रा सरसो तेल सीज कर दिया। भंगवा चुंगी के करीब स्थित प्योरान बाजार में उपलब्ध गरम मसाले का नमूना लिया गया। टीम में राजीव कुमार सिंह, संजय कुमार तिवारी, रत्नेश कुमार, अंजनी कुमार शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें