ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडारात में फोन पर बात कर निकला, सुबह मिली लाश

रात में फोन पर बात कर निकला, सुबह मिली लाश

रात में मोबाइल फोन पर काल कर युवक को बुलाया और धारदार हथियार से हमला कर मार डाला। लाश और बाइक को 200 मीटर की दूरी पर अलग-अलग फेंक...

रात में फोन पर बात कर निकला, सुबह मिली लाश
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाWed, 26 Jun 2019 11:16 PM
ऐप पर पढ़ें

रात में मोबाइल फोन पर काल कर युवक को बुलाया और धारदार हथियार से हमला कर मार डाला। लाश और बाइक को 200 मीटर की दूरी पर अलग-अलग फेंक दिया। सुबह लाश देख भीड़ जुटी तो पहचान हुई। लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस जमीन के विवाद से आशनाई तक की छानबीन कर रही है।

लालगंज के डिहवा अजगरा निवासी सालिकराम वर्मा घर पर रहते हैं। उनके तीन बेटों में मझले राहुल वर्मा (24) ने इस साल बीए फाइनल की परीक्षा दी थी। मंगलवार रात करीब आठ बजे उसके मोबाइल फोन पर किसी की काल आई तो उसने अपनी मां से पूछा कि खाना पक गया है। उसकी मां ने कहा, अभी पक रहा है तो वह यह कहते हुए बाइक लेकर निकल गया कि अभी कुछ देर में आकर खाना खाऊंगा। दो घंटे तक वह नहीं लौटा तो उसके मोबाइल पर घरवालों ने फोन किया। मोबाइल पर घंटी बजती रही लेकिन काल रिसीव नहीं हुई। बुधवार सुबह करीब सात बजे शौच को गए ग्रामीणों ने बढ़नी बाबूगंज मार्ग पर स्थित पूरे नेवाजी गांव के बबूल के जंगल में उसकी लाश देखी। उसका गला रेता गया था। भीड़ ने लाश पहचानी तो उसके घर और पुलिस को सूचना दी। जहां उसकी लाश मिली थी वहीं से कुछ दूर पर खून से सना चाकू मिला। करीब 200 मीटर दूर जेठवारा थाना क्षेत्र में उसकी बाइक मिली। लेकिन उसका मोबाइल फोन गायब था। कुछ देर तक मामला लालगंज व जेठवारा पुलिस के बीच सीमा विवाद में उलझा रहा। फिर एएसपी पश्चिमी दिनेश द्विवेदी व सीओ लालगंज रमेशचंद्र भी पहुंच गए। इसके बाद लालगंज पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस अफसरों ने मृतक के परिजनों से बात की लेकिन वे कोई ऐसा विवाद नहीं बता पाए जिसमें हत्या की नौबत आ जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें