murder followup - मार्बल व्यापारी हत्याकांड : वारदात करने के बाद डेढ़ सौ मीटर दूर जाने पर बाइक से उतर गया था एक शूटर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मार्बल व्यापारी हत्याकांड : वारदात करने के बाद डेढ़ सौ मीटर दूर जाने पर बाइक से उतर गया था एक शूटर

मार्बल व्यापारी हत्याकांड में पुलिस की छानबीन में कुछ नई बातें सामने आई हैं। एक शूटर घटनास्थल से करीब डेढ़ सौ मीटर दूर ही उतर गया था। जबकि दो शूटर तेलिया चौराहे की ओर बढ़ते हुए आगे निकल गए थे।

बुधवार रात सदर मोड़ के पास मार्बल की दुकान में घुसकर बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने व्यापारी राजेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मोबाइल सर्विलांस, सीसीटीवी कैमरों व मुखबिरों के साथ पुलिस की संयुक्त टीम की छानबीन में सोमवार को पुलिस के हाथ बड़ा सुराग लगा। हत्या के बाद शूटर भुलियापुर की ओर भागे लेकिन घटनास्थल से करीब सौ मीटर दूर बेल्हा देवी चौराहे पर पहुंचकर सीधे जाने वाले भुलियापुर के रास्ते पर जाने की बजाय बायीं ओर तेलिया चौराहे को जाने वाली सड़क पर मुड़ गए। इस सड़क पर करीब 50 मीटर आगे जाने के बाद एक शूटर बाइक से उतर गया और दो शूटर आगे बढ़ गए। बाइक से उतरने वाले शूटर की पहचान के लिए पुलिस टीमें मुखबिरों का जाल बिछा रही हैं।

...........................................

दो सौ मीटर के दायरे में रची साजिश !

प्रतापगढ़। मार्बल व्यापारी राजेश सिंह की हत्या के बाद कुछ ही दूरी पर एक शूटर का बाइक से उतर जाने की सूचना से पुलिस के कान खड़े हो गए हैं। पुलिस इस बात का कयास लगा रही है कि हत्या की साजिश कहीं मृतक के घर के आसपास ही तो नहीं रची गई। घटना के समय किन-किन बदमाशों की लोकेशन इलाके में थी और कौन बदमाश घटना के बाद से गायब है, इसकी पड़ताल चल रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:murder followup