ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाकुंडा में बालू लदे ट्रक से कुचलकर मुंशी की मौत

कुंडा में बालू लदे ट्रक से कुचलकर मुंशी की मौत

घर से दीवानी न्यायालय जा रहे साइकिल सवार मुंशी को बालू लदे ट्रक ने टक्कर मार दी। गंभीर हालत में उसे सीएचसी से इलाज के लिए इलाहाबाद ले जाया गया। लेकिन इलाहाबाद में अस्पताल पहुंचने के पहले ही उसकी सांस...

कुंडा में बालू लदे ट्रक से कुचलकर मुंशी की मौत
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाWed, 31 Jan 2018 11:26 PM
ऐप पर पढ़ें

घर से दीवानी न्यायालय जा रहे साइकिल सवार मुंशी को बालू लदे ट्रक ने टक्कर मार दी। गंभीर हालत में उसे सीएचसी से इलाज के लिए इलाहाबाद ले जाया गया। लेकिन इलाहाबाद में अस्पताल पहुंचने के पहले ही उसकी सांस थम गई। मौत की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

मानिकपुर थाना क्षेत्र के कालू का पुरवा जाखामई निवासी शिक्षक सहदेव का पुत्र गोविन्द प्रसाद यादव (40) कुंडा दीवानी न्यायालय में एक अधिवक्ता का मुंशी था। बुधवार सुबह वह साइकिल से दीवानी न्यायालय जाने के लिए निकला। वह कुंडा के गांधी नगर तिराहे पर पहुंचा था कि बालू लादकर आ रहे बेकाबू ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग निकला। आसपास के लोगों ने पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना दी। गोविन्द को सीएचसी ले जाया गया लेकिन उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल इलाहाबाद रेफर कर दिया। अस्पताल पहुंचने के पहले ही उसकी सांस थम गई। परिजन शव लेकर लौटे तो वकीलों में आक्रोश फैल गया। बड़ी तादाद में नाराज वकीलों ने थाने पहुंच कर ट्रक ड्राइवर पर सख्त कार्रवाई की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें