ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडापालिका ने हटाया अतिक्रमण, दुकानदार नाराज

पालिका ने हटाया अतिक्रमण, दुकानदार नाराज

लगातार दूसरे दिन शुक्रवार को भी नगरपालिका का जेसीबी सड़क किनारे अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों के खिलाफ गरजा। दोपहर दो बजे से पालिका के कर्मचारियों ने...

पालिका ने हटाया अतिक्रमण, दुकानदार नाराज
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाFri, 28 Jan 2022 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रतापगढ़। लगातार दूसरे दिन शुक्रवार को भी नगरपालिका का जेसीबी सड़क किनारे अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों के खिलाफ गरजा। दोपहर दो बजे से पालिका के कर्मचारियों ने रोडवेज बस अड्डे के सामने से अम्बेडकर चौराहा व टंउन चौराहा दहिलामऊ तक अतिक्रमण हटवाया। इससे नाराज दर्जनभर दुकानदारों ने नगरपालिका कार्यालय पहुंचकर ईओ से शिकायत दर्ज कराई।

शुक्रवार दोपहर नगरपालिका के सफाई निरीक्षक संतोष सिंह दर्जनभर कर्मचारियों के साथ रोडवेज बस अड्डे के सामने पहुंच गए। उन्होंने सड़क किनारे अवैध तरीके से दुकान लगाने वालों को दुकानें हटाने की चेतावनी दी। इसके बाद भी दुकान नहीं हटाने पर जेसीबी से गुमटियां हटा दी गईं। इस दौरान कई दुकानदारों ने विरोध भी जताया लेकिन पालिका की टीम अतिक्रमण हटाने में जुटी रही। पालिका के कर्मचारी रोडवेज बस अड्डे के सामने से अम्बेडकर चौराहे तक व टंडन चौराहा दहिलामऊ तक सड़क किनारे लगाई गई अवैध दुकानें हटवा दी। नगरपालिका कर्मचारियों की कार्रवाई से नाराज कई दुकानदार नगरपालिका के अधिशाषी अधिकारी मुदित सिंह के पास शिकायत लेकर पहुंच गए। ईओ ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर अतिक्रमण हटवाया जा रहा है ऐसे में शिकायत भी डीएम कार्यालय में ही दर्ज कराएं। इससे पहले गुरुवार को भी पालिका की टीम ने अतिक्रमण हटवाया था और दुकानदारों को अवैध दुकानें हटाने की चेतावनी दी गई थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें