ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाखिलौना पिस्टल सटाकर लूट लिया मोबाइल फोन

खिलौना पिस्टल सटाकर लूट लिया मोबाइल फोन

पता पूछते हुए बाइक सवार बदमाशों ने युवक को पिस्टल सटा दिया और उसका मोबाइल फोन लूटकर भागने लगे। ग्रामीणों ने दो आरोपितों को पकड़ लिया। बाद में पता चला कि पिस्टल असली नहीं बल्कि खिलौना...

खिलौना पिस्टल सटाकर लूट लिया मोबाइल फोन
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाWed, 08 Jan 2020 12:20 AM
ऐप पर पढ़ें

पता पूछते हुए बाइक सवार बदमाशों ने युवक को पिस्टल सटा दिया और उसका मोबाइल फोन लूटकर भागने लगे। ग्रामीणों ने दो आरोपितों को पकड़ लिया। बाद में पता चला कि पिस्टल असली नहीं बल्कि खिलौना है।

जेठवारा थाना क्षेत्र के होला का पुरवा निवासी राम प्यारे निर्मल का बेटा अवधेश सोमवार रात करीब साढ़े आठ बजे होला का पुरवा तिराहे पर हाथ में मोबाइल फोन लेकर खड़ा था। इसी बीच मानधाता की ओर से एक बाइक पर सवार तीन युवक आकर उसके पास रुके और लक्ष्मीगंज जाने का रास्ता पूछा। अवधेश ने जैसे ही हाथ से लक्ष्मीगंज की ओर इशारा किया एक युवक ने उसकी कनपटी पर पिस्टल सटा दी और दूसरे ने उसके हाथ से मोबाइल फोन छीन लिया। बदमाश भागने लगे तो अवधेश ने पीछे बैठे बदमाश को पकड़ लिया और बाइक के साथ दौड़ते हुए शोर मचाने लगा। बदमाश अवधेश को घसीटते हुए भागने लगे तो स्थानीय लोगों ने घेरकर दो बदमाशों को पकड़ लिया लेकिन एक भाग निकला। ग्रामीणों ने दोनों की पिटाई कर पिस्टल और अवधेश का लूटा गया मोबाइल फोन छीन लिया। गौर से देखने पर पता चला कि जिसे अवधेश की कनपटी पर लगाकर बदमाशों ने लूटा था वह पिस्टल नहीं बल्कि पिस्टल के मॉडल का खिलौना है। ग्रामीणों की पिटाई के बाद एक आरोपित ने अपना नाम आशीष यादव निवासी लखनपुर थाना जेठवारा व दूसरे ने नितिन निवासी जेठवारा बताया। मौके पर पहुंचे सीओ सदर अरविंद वर्मा ने दोनों का इलाज कराकर थाने भेज दिया। लेकिन तीसरे साथी का नाम दोनों आरोपित नहीं बता रहे हैं, वे एक ही रट लगाए हुए हैं कि उनकी संख्या दो ही थी, तीसरा कोई उनके साथ नहीं था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें