DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › प्रतापगढ़ - कुंडा › दिवंगत सैनिक के घर पहुंचे एमएलसी, जताई संवेदना
प्रतापगढ़ - कुंडा

दिवंगत सैनिक के घर पहुंचे एमएलसी, जताई संवेदना

हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाPublished By: Newswrap
Tue, 03 Aug 2021 11:41 PM
दिवंगत सैनिक के घर पहुंचे एमएलसी, जताई संवेदना

रखहा। सेना के जवान चंद्रलोक तिवारी के निधन पर एमएलसी अक्षय प्रताप (गोपाल) ने मंगलवार को पैतृक आवास पर पहुंचकर संवेदना जताई। परिजनों की ओर से सैनिक को शहीद का दर्जा न दिये जाने पर नाराजगी व्यक्त की गई। इस पर एमएलसी ने मामले को शासन- प्रशासन तक पहुंचाने की बात कही।

कंधई थाना क्षेत्र के सराय नानकार निवासी सेना के जवान चंद्रलोक तिवारी की शनिवार की रात इलाज के दौरान दिल्ली के आर्मी हॉस्पिटल में मृत्यु हो गई थी। मंगलवार को दिवंगत सैनिक के गांव में पहुंचे एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह ने चंद्रलोक तिवारी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए उनके पिता विजय नारायण तिवारी को ढांढस बंधाया। एमएलसी ने कहा कि वह परिजनों की इस मांग को शासन तक पहुंचाएंगे।

इस दौरान शिवगढ़ के पूर्व प्रमुख विवेक त्रिपाठी, जनसत्ता दल युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दिनेश तिवारी, जिलाध्यक्ष रामअचल वर्मा, पूर्व प्रमुख अनुभव यादव, मीडिया प्रभारी मुक्कू ओझा, जिला सचिव संतोष द्विवेदी, जीवेंद्र पाल, आशुतोष तिवारी मौजूद रहे। सैनिक चंद्रलोक के दिवंगत होने पर मंगलवार को प्रवीण मिश्र, विनोद चतुर्वेदी, मनोज दुबे आदि ने उनके घर पहुंच कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

संबंधित खबरें