ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडादुराचार पीड़िता नाबालिग ने दिया बच्ची को जन्म

दुराचार पीड़िता नाबालिग ने दिया बच्ची को जन्म

उदयपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की के बच्ची को जन्म देने का मामला सामने आया है। लड़की के पिता ने गांव के ही एक अधेड़ के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद उसे हिरासत में ले...

दुराचार पीड़िता नाबालिग ने दिया बच्ची को जन्म
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाTue, 26 Nov 2019 11:48 PM
ऐप पर पढ़ें

उदयपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की के बच्ची को जन्म देने का मामला सामने आया है। लड़की के पिता ने गांव के ही एक अधेड़ के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद उसे हिरासत में ले लिया है। लड़की गांव के ही एक स्कूल में कक्षा छह की छात्रा है।

उसके पिता की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया है कि वह परिवार सहित बाहर रहता है। उसकी नाबालिग बेटी गांव में बूढ़े मां-बाप की सेवा के लिए उन्ही के साथ रहती है। पिछले एक साल गांव के ही एक उम्रदराज व्यक्ति ने उसकी 13 वर्षीय बेटी को बहका-फुसलाकर दुष्कर्म किया। घटना की जानकारी परिवार में किसी को नहीं हुई। पिछले सप्ताह बुधवार को नाबालिग ने घर पर ही एक बच्ची को जन्म दिया। पूछताछ करने पर बेटी ने पूरी दास्तान परिजनों से बतायी। इस बारे में एसओ लालगंज सुभाष यादव ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के बाद पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें