ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाहुड़दंगई के विरोध पर अधेड़ से मारपीट

हुड़दंगई के विरोध पर अधेड़ से मारपीट

कंधई थाना क्षेत्र के सोनाही बाजार में सोमवार को मूर्ति विसर्जन को जा रहे लोगों ने हुड़दंगई का विरोध करने पर अधेड़ की पिटाई कर दी। इससे दोनों पक्षों से दर्जनों लोग आमने-सामने हो गए। सूचना पर पहुंची...

हुड़दंगई के विरोध पर अधेड़ से मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाTue, 27 Oct 2020 03:05 AM
ऐप पर पढ़ें

कंधई थाना क्षेत्र के सोनाही बाजार में सोमवार को मूर्ति विसर्जन को जा रहे लोगों ने हुड़दंगई का विरोध करने पर अधेड़ की पिटाई कर दी। इससे दोनों पक्षों से दर्जनों लोग आमने-सामने हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया।

क्षेत्र के चौपई गांव में स्थापित दुर्गा प्रतिमा को सोमवार दोपहर बाद करीब तीन बजे विसर्जन के लिए बाबा बेलखरनाथ धाम के पास सई नदी के तट पर ले जाया जा रहा था। इस दौरान हुड़दंगई का विरोध करने पर मूर्ति विसर्जन करने जा रहे लोगों ने गाली-गलौच करते हुए सोनाही निवासी भुंवरसिंह की पिटाई कर दी। इससे बाजार वासियों में आक्रोश फैल गया और दोनों पक्षों से दर्जनों लोग आमने-सामने हो गए। सूचना पर यूपी 112 पुलिस के साथ ही कंधई थाने की फोर्स ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया। कंधई एसओ तुषारदत्त त्यागी ने बताया कि मूर्ति विसर्जन के लिए ले जाते समय दो पक्ष के लोग आमने-सामने हो गए थे। किसी तरह उन्हें समझाकर मूर्ति को विसर्जन के लिए रवाना करा दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें