ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाशहीद के परिजनों और पूर्व सैनिकों को किया सम्मानित

शहीद के परिजनों और पूर्व सैनिकों को किया सम्मानित

केन्द्रीय कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य एवं यूपी आउटरीच एण्ड कोऑर्डिनेशन कमेटी के प्रभारी प्रमोद तिवारी ने सोमवार को कारगिल विजय दिवस की स्मृति...

शहीद के परिजनों और पूर्व सैनिकों को किया सम्मानित
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाTue, 27 Jul 2021 04:50 AM
ऐप पर पढ़ें

लालगंज। हिन्दुस्तान संवाद

केन्द्रीय कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य एवं यूपी आउटरीच एण्ड कोऑर्डिनेशन कमेटी के प्रभारी प्रमोद तिवारी ने सोमवार को कारगिल विजय दिवस की स्मृति में देश की रक्षा में शहीद हुए जाबांज शशिकांत शुक्ल को श्रद्धांजलि अर्पित कर परिजनों एवं गांव के पूर्व सैनिकों को सम्मानित किया।

सांगीपुर के चिचिहरा में कारगिल शहीद शशिकांत शुक्ल की स्मृति में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व राज्य सभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार को देश सेवा में अपनी शहादत देने वाले सभी शहीदों को कारगिल शहीद की तरह ही सुविधाएं देनी चाहिए। देश अपने वीर सपूतों की शहादत पर गर्व महसूस कर रहा है। उन्होंने शहीद शशिकांत के गांव चिचिहरा को पूर्ण रूप से शिक्षा, स्वास्थ्य और सड़क जैसी मूलभूत सुविधाओं से सुसज्जित करने का ऐलान किया। शहीद की पत्नी उर्मिला देवी एवं परिजनों के साथ गांव के पूर्व सैनिकों को उन्होंने सम्मानित किया। इस मौके पर ब्लॉक प्रमुख अशोक सिंह बबलू, सुधाकर पांडेय, रामबोध शुक्ल, रामकरन ओझा, रिंकू सिंह, अरबिंद सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें