ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडादहेज के लिए विवाहिता को घर से निकाला

दहेज के लिए विवाहिता को घर से निकाला

कोतवाली क्षेत्र के धनगढ़ सराय छिवलहा की रहने वाली विवाहिता को दहेज की मांग को लेकर ससुरालवालों ने मारपीट का घर से भगा दिया। शुक्रवार को पीड़ित युवती...

दहेज के लिए विवाहिता को घर से निकाला
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाFri, 28 Jan 2022 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

पट्टी। कोतवाली क्षेत्र के धनगढ़ सराय छिवलहा की रहने वाली विवाहिता को दहेज की मांग को लेकर ससुरालवालों ने मारपीट का घर से भगा दिया। शुक्रवार को पीड़ित युवती अपनी बच्ची के साथ कोतवाली पहुंची और कार्रवाई की मांग की।

क्षेत्र के धनगढ़ सराय छिउलहा निवासी अशोक वर्मा की पुत्री रेशमा वर्मा का विवाह जौनपुर जनपद के महाराजगंज थाना अंतर्गत बहोरीकपुर निवासी मुकेश कुमार से दो वर्ष पूर्व हुई थी। इस दौरान रेशमा को एक बेटी हुई है। विवाहिता का आरोप है कि दो माह पूर्व दहेज में पांच लाख रुपये के साथ ही गहने की मांग को लेकर ससुरालवालों ने उसे घर से भगा दिया। इस दौरान रेशमा अपने मायके में आकर रह रही थी। गुरुवार को ससुरालवालों ने रेशमा के पिता अशोक कुमार को फोन कर दहेज की मांग को जल्द पूरा न करने पर रेशमा को छोड़ देने की धमकी दी। इससे परिवार के लोग परेशान हो उठे। पीड़ित रेशमा अपनी बच्ची के साथ कोतवाली में आई है और यहां पर पहुंचकर पति समेत सास, ससुर, ननद और देवर को नामजद करते हुए तहरीर दी है पुलिस मामले की हकीकत खंगाल रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें