ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडासंदिग्ध दशा में विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप

संदिग्ध दशा में विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप

संदिग्ध दशा में एक नवविवाहिता की मौत हो गई। उसके परिजनों हत्या का शक जताते हुए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए...

संदिग्ध दशा में विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाFri, 25 Jun 2021 04:51 PM
ऐप पर पढ़ें

बनी तेरहमील। हिन्दुस्तान संवाद

संदिग्ध दशा में एक नवविवाहिता की मौत हो गई। उसके परिजनों हत्या का शक जताते हुए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पट्टी थाना क्षेत्र के पूरे बंशीधर गांव निवासी हरिश्चंद्र गौतम की शादी जौनपुर जनपद में अक्टूबर 2020 में सीमा से हुई थी। बताया जाता है कि गुरुवार को हरिश्चंद्र अपने परिजनों के साथ धान की रोपाई करने के लिए खेत में चला गया। घर में सीमा अकेली थी। देर शाम लौटने के बाद आवाज देने पर घर से कोई बाहर नहीं निकला। आशंका होने पर जब दरवाजा तोड़कर अंदर देखा गया तो विवाहिता की लाश लोहे के एंगल से झूल रही थी। आननफानन में उसे नीचे उतारा गया। मायकेवालों को सूचना दी गई। रात में पूरे बंशीधर पहुंचे मायकेवाले शव अपने साथ लेकर चले गए। लेकिन आधी रात परिजन शव लेकर फिर लौट आए। पट्टी कोतवाली पहुंचे और हत्या का शक जताते हुए तहरीर दी। सीमा के पिता राजेंद्र कुमार ने बताया कि जब वह लोग पहुंचे तो घर में ससुराल का कोई नहीं था। विवाहिता के गले पर नीला निशान मिला है। संबंध में पट्टी कोतवाल गणेश प्रसाद ने बताया कि विवाहिता का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें