ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडास्टेशन के बोर्ड पर लिखा मां बाराही देवी धाम

स्टेशन के बोर्ड पर लिखा मां बाराही देवी धाम

शुक्रवार को सासंद संगम लाल गुप्ता और मण्डल वाणिज्य प्रबंधक प्रतीक श्रीवास्तव की उपस्थिति में दांदूपुर रेलवे स्टेशन के बोर्ड पर दांदूपुर मिटाकर मां...

स्टेशन के बोर्ड पर लिखा मां बाराही देवी धाम
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाFri, 26 Nov 2021 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

रानीगंज। शुक्रवार को सासंद संगम लाल गुप्ता और मण्डल वाणिज्य प्रबंधक प्रतीक श्रीवास्तव की उपस्थिति में दांदूपुर रेलवे स्टेशन के बोर्ड पर दांदूपुर मिटाकर मां बाराही देवी धाम अंकित किया गया।

सांसद ने कहा कि चौहर्जन स्थित शक्ति पीठ मां बाराही देवी के महात्म्य को दृष्टिगत रखते हुए दांदूपुर स्टेशन का नाम मां बाराही देवी धाम किये जाने से पर्यटन मानचित्र पर धाम का प्रचार प्रसार होने के साथ स्टेशन पर सुविधाओं का विस्तार होगा। जिससे आम जनमानस को लाभ मिलेगा। सांसद ने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति आभार जताया। विधायक धीरज ओझा ने कहा कि 51 शक्ति पीठो में एक मां बाराही देवी धाम को मैहर व विंध्याचल शक्ति पीठों की भांति ही विश्व पर्यटन मानचित्र पर लाना अभूतपूर्व कार्य है। उन्होंने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री के साथ रेलमंत्री अश्वनी वैष्णव, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या का आभार जताया। नगर पंचायत अध्यक्ष मीरा गुप्ता ने स्टेशन परिसर में जन सुविधा की दृष्टि से हाई मास्ट लाइट एवं पिंक टॉयलेट का लोकार्पण भी किया। इस दौरान वरिष्ठ मण्डल अभियंता बीके तलवार, निहालुद्दीन, ईओ राज भान शुक्ल, नीरज ओझा, नीलम इंसान,शिवगढ़ ब्लॉक प्रमुख सत्यम ओझा,पूर्व प्रमुख गौरा राकेश सरोज आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें