ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाशराब माफिया गुड्डू सिंह से रातभर चली पूछताछ

शराब माफिया गुड्डू सिंह से रातभर चली पूछताछ

24 घंटे की पुलिस कस्टडी रिमांड पर लाए गए शराब माफिया से पुलिस रातभर पूछताछ करती रही। उसके निशान देही पर पुलिस ने केमिकल, रैपर, गत्ता, शीशियां,...

शराब माफिया गुड्डू सिंह से रातभर चली पूछताछ
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाMon, 14 Jun 2021 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

24 घंटे की पुलिस कस्टडी रिमांड पर लाए गए शराब माफिया से पुलिस रातभर पूछताछ करती रही। उसके निशान देही पर पुलिस ने केमिकल, रैपर, गत्ता, शीशियां, तैयार शराब आदि बड़ी तादाद में बरामद किया। पुलिस ने शराब माफिया के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर भोर में जिला जेल वापस भेजा।

हथिगवां के बलीपुर, मोहददीनगर में एक व दो अप्रैल को लाखों की अवैध शराब बरामद हुई थी। 2 अप्रैल की शाम को झाझा का पुरवा नौबस्ता की कथित गोशाला के भीतर करोड़ों के अवैध शराब कारखाने का भंडाफोड़ हुआ था। उसी मामले में नामजद एक लाख के इनामी आरोपित शराब माफिया संजय प्रताप सिंह उर्फ गुड्डू सिंह ने 4 जून को सीजीएम कोर्ट में सरेंडर किया था। पुलिस रविवार को 24 घंटे की रिमांड पर गुड्डू सिंह को थाने लाई थी। शराब बरामदगी वाले स्थानों की तस्दीक कराई।

झाझा का पुरवा ले जाकर अवैध शराब कारखाने की भी पुष्टि कराई। गुड्डू सिंह की निशानदेही पर पुलिस ने अवैध शराब कारखाने के पीछे बाग में पुआल में छिपाकर कर रखी गई तीन ड्रम ओपी (शराब बनाने की केमिकल), बड़ी तादाद में विभिन्न ब्रांडो के ढक्कन, रैपर, गत्ता, खाली शीशियां, तैयार अवैध देशी शराब, शराब बनाने वाला अलग अलग ब्रांड की दो बोतल रसायनिक पदार्थ, होलो ग्राम समेत विभिन्न सामान बरामद हुआ। एसओ दूधनाथ सिंह यादव की तहरीर पर पुलिस ने संजय प्रताप सिंह उर्फ गुड्डू सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की।

रात में आईजी केपी सिंह, सर्विलांस प्रभारी वृन्द्रावन राय, प्रभारी एसपी धवल जायसवाल, सीओ अर्जुन सिंह पुलिस के साथ थाने पहुंचे। घंटों अवैध शराब कारखाने और अवैध कारोबार को लेकर गुड्डू सिंह से पूछताछ करते रहे। सोमवार सुबह पुलिस ने संजय प्रताप सिंह उर्फ गुड्डू सिंह को जिला जेल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें