ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाएडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट के लिए किया प्रदर्शन

एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट के लिए किया प्रदर्शन

बार कौंसिल के आह्वान पर गुरुवार को कचहरी के अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहे। एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की मांग की। इसके अलावा अधिवक्ताओं की हत्या के आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग भी की गई।...

एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट के लिए किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाThu, 16 Jan 2020 11:37 PM
ऐप पर पढ़ें

बार कौंसिल के आह्वान पर गुरुवार को कचहरी के अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहे। एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की मांग की। इसके अलावा अधिवक्ताओं की हत्या के आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग भी की गई। मांगों से सम्बंधित ज्ञापन जिला जज व डीएम को दिया गया।

गुरुवार सुबह कचहरी पहुंचे अधिवक्ताओं ने जूनियर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अयोध्या प्रसाद मिश्र के नेतृत्व में न्यायिक कार्य का बहिष्कार कर दिया। इसके बाद अधिवक्ताओं ने जुलूस निकालकर एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की मांग की। अधिवक्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए कहा कि स्थानीय अधिवक्ताओं समेत देशभर में वकीलों की हत्या के आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी की जाए। चेतावनी दी गई कि यदि अधिवक्ताओं की सुरक्षा सुनिश्चित नही की गई तो आंदोलन करेंगे। प्रदर्शन में महामंत्री जेपी मिश्र, मुश्ताक अहमद, मनोज कुमर मिश्र, महेश कुमार शुक्ल, रविकुमार, चन्द्रकांत यादव, विवेक कुमार त्रिपाठी, शिवप्रकाश मिश्र, शक्ति सिंह, आरिफ खान, बद्रीनारायण, पुरुषोत्तम, अनिल कुमार मिश्र आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें