DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › प्रतापगढ़ - कुंडा › वकीलों ने एसडीएम, सीओ का किया घेराव
प्रतापगढ़ - कुंडा

वकीलों ने एसडीएम, सीओ का किया घेराव

हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाPublished By: Newswrap
Thu, 23 Sep 2021 05:01 PM
वकीलों ने एसडीएम, सीओ का किया घेराव

कुंडा। अधिवक्ता के बेटे पर हुए जानलेवा हमले की रिपोर्ट लिखने के बाद भी आरोपित की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई। इससे नाराज अधिवक्ताओं ने काम का बहिष्कार कर तहसील परिसर में जमकर नारेबाजी की। वकीलों ने एसडीएम व सीओ का घेराव करते हुए ज्ञापन सौंपा। गिरफ्तारी नहीं होने पर धरना-प्रदर्शन और आंदोलन की धमकी दी। एसडीएम व सीओ ने जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया तो लोग शांत हुए।

हथिगवां के बाबा का पुरवा निवासी अधिवक्ता संघ कुंडा के पूर्व अध्यक्ष शीतला प्रसाद केसरवानी के बेटे संजय केसरवानी लालगोपालगंज में एक टाइनी शाखा के प्रबंधक हैं। 11 सितम्बर की रात वह अपनी सहायिका लक्ष्मी देवी के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। रास्ते में बदमाशों ने जानलेवा हमला कर संजय को गंभीर घायल कर दिया। उसके पास रहे 20 हजार रुपये, मोबाइल, बैग आदि लूटकर हवाई फायरिंग करते भाग निकले।

पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर रात में ही रिपोर्ट दर्ज की, लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई। उसी मामले को लेकर गुरुवार को संघ के अध्यक्ष शीतला प्रसाद यादव की अगुवाई में वकील न्यायिक कार्य का बहिष्कार कर प्रदर्शन एवं नारेबाजी करने लगे। पुलिस प्रशासन, हथिगवां एसओ के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए जमकर हंगामा किया। नाराज लोगों ने एसडीएम व सीओ का घेराव कर बदमाशों की गिरफ्तारी कर मामले का राजफाश किए जाने को ज्ञापन दिया। जल्द गिरफ्तारी नहीं होने पर धरना प्रदर्शन और आंदोलन करने की धमकी दी। एसडीएम सतीश चन्द्र त्रिपाठी, सीओ अर्जुन सिंह ने जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी का भरोसा दिया तो लोग माने। इस मौके पर शीतला प्रसाद केसरवानी, पूर्व अध्यक्ष विजय तिवारी, पूर्व अध्यक्ष प्रेमचन्द शुक्ल, संजय पाण्डेय, पंकज मिश्रा, मोनू आदि बड़ी तादाद में अधिवक्ता मौजूद रहे।

संबंधित खबरें