DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इलाहाबाद के पहलवान को अशोक ने दी पटखनी

इलाहाबाद के पहलवान को अशोक ने दी पटखनी

दंगल में इलाहाबाद के पहलवान भीम को कुंडा के अशोक ने चित कर दिया। पांच मिनट की जोर आजमाइश में अशोक का पलड़ा भारी रहा। उन्हें सम्मानित किया गया।

बुधवार को नयापुरवा हीरागंज स्थित हंस ज्ञान अखाड़ा में पहलवान समर बहादुर सिंह की पुण्यतिथि पर उनके बेटे अंजनी सिंह ने अंतर्जनपदीय दंगल कराया। चैम्पियन कुश्ती के लिए 5100 रुपये का इनाम मुख्य अतिथि भाजपा नेता अभय प्रताप सिंह (पप्पन) व जिला पंचायत सदस्य ठाकुर प्रकाश सिंह ने रखा। इनामी मुकाबले में इलाहाबाद के भीम से कुंडा के अशोक भिड़े। पांच मिनट की जोर आजमाइश में अशोक ने भीम को चित कर दिया। विजेता और उपविजेता पहलवानों को दंगल कमेटी की तरफ से सम्मानित किया गया। इस दौरान पवन सिंह, अंजनी, राजेन्द्र प्रधान, भुइला सिंह, अजीत सिंह, दिवाकर पांडे, दिलीप मिश्र, सिद्धनाथ यादव, पंकज सिंह आदि मौजूद रहे। दंगल में रेफरी की भूमिका अवधेश पांडे और बसंत सरोज ने निभाई।

मुग्दर देख टेके घुटने

मशहूर पहलवान समर बहादुर सिंह के मुग्दर को चलाने के लिए आयोजन कमेटी ने 5100 रुपये का पुरस्कार रखा था। विभिन्न जनपद से आए पहलवानों ने मुग्दर पर जोर आजमाइश तो की लेकिन उसे हिला नहीं सके। दंगल के विजेता व उपविजेता पहलवानों ने भी मुग्दर के आगे घुटने टेक दिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kunda s ashok got champion