ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडापुलिस की मौजूदगी में कोटेदार का चयन

पुलिस की मौजूदगी में कोटेदार का चयन

कोटेदार के चयन के लिए बैठक विरोध और गहमागहमी के बीच हुई। डीएम के निर्देश पर गठित तीन सदस्यीय टीम के साथ पुलिसबल की मौजूदगी में ग्रामीणों ने कोटेदार का चयन किया। हालांकि दूसरा पक्ष लगातार विरोध करता...

पुलिस की मौजूदगी में कोटेदार का चयन
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाFri, 03 Aug 2018 11:54 PM
ऐप पर पढ़ें

कोटेदार के चयन के लिए बैठक विरोध और गहमागहमी के बीच हुई। डीएम के निर्देश पर गठित तीन सदस्यीय टीम के साथ पुलिसबल की मौजूदगी में ग्रामीणों ने कोटेदार का चयन किया। हालांकि दूसरा पक्ष लगातार विरोध करता रहा। इससे पहले बैठक पांच बार स्थगित हो चुकी थी।

उदयपुर के कुम्भीआइमा में कोटेदार के चयन के लिए खुली बैठक के लिए डीएम के निर्देश पर तीन सदस्यीय टीम गठित की गई। टीम में अफीम कोठी डॉयट प्राचार्य शिव प्रकाश, नायब तहसीलदार सुशील कुमार, एडीओ पंचायत आद्या प्रसाद पुलिस बल के साथ शुक्रवार दोपहर बाद गांव पंहुचे। गांव पहुंचकर ग्रामीणों के बीच कोटेदार के चयन की प्रकिया शुरू हुई तो दो दावेदार असगर व कमलेश कुमार के समर्थकों को अपने कंडीडेट की तरफ खड़ा होने के लिए कहा गया। जिसमें एक पक्ष ने गहमा गहमी करते हुए विरोध शुरू कर दिया। एक पक्ष के हंगामे के बाद भी दूसरे पक्ष की तरफ काफी संख्या में ग्रामीण जुटे और कमलेश कुमार को कोटेदार चुना गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें